Advertisment

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर को कासगंज जाने से प्रशासन ने रोका

उत्तर प्रदेश में एटा जिले के कासगंज में हुई हिंसा के बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के नेतृत्व में कासगंज जाने वाले प्रतिनिधिमंडल को प्रशासन ने कासगंज जाने की अनुमति नहीं दी है।

author-image
kunal kaushal
एडिट
New Update
यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर को कासगंज जाने से प्रशासन ने रोका

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में एटा जिले के कासगंज में हुई हिंसा के बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के नेतृत्व में कासगंज जाने वाले प्रतिनिधिमंडल को प्रशासन ने कासगंज जाने की अनुमति नहीं दी है। प्रशासन ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए प्रतिनिधिमंडल को कासगंज जाने से रोक दिया है।

Advertisment

कासगंज हिंसा के बाद राज बब्बर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को मृतक चंदन गुप्ता के परिजनों से मिलने और स्थिति का जायजा लेने के लिए जा रहा था।

इससे पहले मंगलवार को चंदन के परिवार से मिलने आ रहे अलीगढ़ बजरंग दल के जिला संयोजक धर्मवीर सिंह लोधी और उनके साथियों को मिशन चौराहे के पास पुलिस ने रोक दिया था। उन्हें संघ कार्यालय जाना था लेकिन पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी थी।

और पढ़ें: 'एक देश-एक चुनाव' के समर्थन में नीतीश, कहा - सबकी सहमति से हो फैसला

Advertisment

वहीं, मंगलवार को ही उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कासगंज हिंसा को एक बड़ी साजिश करार देते हुए इसके पीछे कांग्रेस का हाथ बताया था।

साक्षी महाराज ने कहा था कि इस दंगे के पीछे पूरी तरह से कांग्रेस है। दरअसल विपक्ष इस बात से परेशान है कि मोदी और योगी सरकार में दंगे क्यों नहीं हो रहे।

और पढ़ें: US में अब शरणार्थियों को मेरिट के आधार पर मिलेगी जगह- ट्रंप

Advertisment

Source : IANS

kasganj violence Kasganj raj babbar
Advertisment
Advertisment