Advertisment

Lal Krishna Advani: लाल कृष्ण आडवाणी की सेहत पर आया AIIMS के डॉक्टरों अपडेट, जेपी नड्डा मिलने पहुंचे

Lal Krishna Advani: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और भारत रत्न लाल कृष्ण आडवाणी की सेहत स्थिर, जानें दिल्ली एम्स के डॉक्टरों ने क्या कहा.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Lal Krishna Advani Health Update

Lal Krishna Advani Health Update ( Photo Credit : File)

Lal Krishna Advani: बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व गृहमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी की तबयीत खराब होने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. आडवाणी की सेहत जानने के लिए कई बड़े नेता भी एम्स पहुंच रहे हैं. इनमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा भी शामिल हैं. जेपी नड्डा ने गुरुवार को दिल्ली एम्स में लाल कृष्ण आडवाणी की सेहत को लेकर जानकारी ली. वहीं एम्स के चिकित्सकों की ओर से भी एल के आडवाणी की हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आया है. 

Advertisment

क्या बोले एम्स के डॉक्टर

दिल्ली एम्स में चिकित्सकों की टीम आडवाणी की सेहत का ध्यान रख रही है. फिलहाल डॉक्टरों की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक उनकी हालत स्थिर है और विशेषज्ञों की टीम जांच कर रही है. बता दें कि 96वर्षीय लाल कृष्ण आडवाणी की तबीयत बिगड़ने पर बुधवार रात उन्हें करीब साढ़े दस बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के पुराने निजी वार्ड में भर्ती कराया गया था. 

यह भी पढे़ं - President Speech: गरीबों के उत्थान से देश की आर्थिक स्थिति तक जानें राष्ट्रपति के अभिभाषण की बड़ी बातें

क्यों भर्ती कराया गया 

बीजेपी के कद्दावार नेता को मूत्रविज्ञान, ह्रदयरोग विज्ञान और जेरिएट्रिक मेडिसिन समेत अन्य विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें मल्टिपल प्रॉब्लम्स की वजह से भर्ती कराया गया है. बता दें कि जेरिएट्रिक डिपार्टमेंट में बुजुर्गों का इलाज होता है. दरअसल आडवाणी बीते कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों का सामना कर रहे हैं. ऐसे में टाइम टू टाइम उनका मेडिकल चेकअप भी होता है. 

Advertisment

सुरक्षा में भी किया गया इजाफा

भारत रत्न लाल कृष्ण आडवाणी एम्स में भर्ती हैं. लिहाजा दिल्ली पुलिस ने पूरे कैंपस में खास तौर पर प्राइवेट वार्ड में सिक्योरिटा में इजाफा कर दिया है. दिल्ली पुलिस के जवानों को भी एम्स के गेट पर तैनात किया गया है. दरअसल आडवाणी की सेहत जानने के लिए लगातार कई वीआईपी और वीवीआई पहुंच रहे हैं. ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें - इस देश के पूर्व राष्ट्रपति को सुनाई गई 45 साल जेल की सजा, जानें किस मामले हुई कार्रवाई

Source : News Nation Bureau

Delhi AIIMS AIIMD Lal Krishna Advani health Lal Krishna Advani JP Nadda
Advertisment
Advertisment