Advertisment

जम्मू में सिर उठाते आतंक को कुचलने की तैयारी, LG मनोज सिन्हा ने की हाईलेवल मीटिंग, सेना प्रमुख भी रहे मौजूद

जम्मू में बढ़ते आतंकवाद को लेकर राज्यपाल मनोज सिन्हा ने आज यानी शनिवार को राजभवन में एक हाईलेवल मीटिंग की है, जिसमें आर्मी चीफ उपेंद्र द्विवेदी समेत कई सुरक्षा बलों के कई आला अधिकारी मौजूद रहे.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
LG Manoj Sinha Meeting

जम्मू में सुरक्षा स्थिति पर मीटिंग करते हुए मनोज सिन्हा( Photo Credit : ANI)

JK News: जम्मू में बढ़ते आतंकवाद को लेकर राज्यपाल मनोज सिन्हा ने आज यानी शनिवार को राजभवन में एक हाईलेवल मीटिंग की है. इस बैठक में आर्मी चीफ उपेंद्र द्विवेदी समेत कई सुरक्षा बलों के कई आला अधिकारी मौजूद रहे. इन सभी ने मंथन किया गया कि जिस तरह से बीते में दिनों में जम्मू में बड़े पैमाने पर आतंकी घटनाएं हुई हैं. उन पर कैसे लगाम लगाई जाए. साथ ही जम्मू में जिस तरह से आतंकवाद सिर उठा रहा है, उसे कैसे कुचला जाए. इसको लेकर भी मीटिंग में ठोस रणनीति बनाने पर विचार किया गया. बता दें कि सेना प्रमुख उपेंद्र द्विवेदी एक महीने में दूसरी बार जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं.

Advertisment

मीटिंग में शामिल हुए ये अधिकारी

जम्मू में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हुई इस मीटिंग में सेना प्रमुख उपेंद्र द्विवेदी, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के डीजी, सीआरपीएफ के डीजी, जम्मू-कश्मीर के डीपीजी, खूफिया एजेंसियों के प्रमुख और सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के अन्य आला अधिकारी शामिल हुए. मीटिंग के दौरान सुरक्षा बलों के अधिकारियों ने एलजी मनोज सिन्हा और आर्मी चीफ उपेंद्र द्विवेदी को जम्मू में किए जा रहे आतंकवाद विरोधी अभियानों के बारे में जानकारी दी.

इसके अलावा अधिकारियों ने उनको जम्मू संभाग के पहाड़ी इलाकों में सुरक्षा की स्थिति से भी अवगत कराया. उनको यहां सैन्य ऑपरेशंस का फीडबैक भी दिया. इनके अलावा उन्होंने उन प्रयासों के बारे में भी बताया जिनसे जम्मू में आतंकवाद पर लगाम लग सके. मीटिंग के दौरान सभी जम्मू में बढ़ीं आतंकी घटनाओं को लेकर चिंतित भी दिखे. सभी ने जम्मू में आतंकवाद को नहीं पनपने देने की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की.

इससे पहले सेना प्रमुख उपेंद्र द्विवेदी ने जम्मू-कश्मीर पुलिस मुख्यालय में सुरक्षा संबंधित एक हाई लेवल मीटिंग की अध्यक्षता की. इस बैठक में सुरक्षा बलों के आला अधिकारी शामिल हुए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मीटिंग में भी जम्मू में बढ़ते आतंकवाद से निपटने की रणनीति पर चर्चा हुई.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

J&k News JK LG manoj sinha
Advertisment
Advertisment