Advertisment

लोकसभा चुनाव 2019: मोदी चुनाव जीते तो ये नेता राजनीति से लेगा संन्यास

कर्नाटक के मंत्री ने कहा है कि अगर मोदी लोकसभा चुनाव 2019 में जीतते हैं तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
लोकसभा चुनाव 2019: मोदी चुनाव जीते तो ये नेता राजनीति से लेगा संन्यास

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

कर्नाटक (Karnataka) के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के मंत्री और जनता दल (सेकुलर) के वरिष्ठ नेता एच.डी. रेवन्ना (HD Revanna) ने गुरुवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) वाराणसी लोकसभा सीट से दोबारा जीत कर प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

Advertisment

बेंगलुरू से लगभग 150 किलोमीटर दूर मैसुरू में रेवन्ना ने संवाददाताओं से कहा, "अगर मोदी वाराणसी से दोबारा जीत जाते हैं और प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। भाजपा इस बार सत्ता में नहीं आएगी।"

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी को टक्कर देने के लिए स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नामांकन

जद (एस) प्रमुख एच.डी. देवेगौड़ा के दूसरे बेटे और मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी के बड़े भाई रेवन्ना मैसुरू से कांग्रेस प्रत्याशी सी.एच. विजयशंकर के प्रचार के लिए आए थे, जो यहां से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वर्तमान सांसद प्रताप सिम्हा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

Advertisment

उन्होंने कहा, "संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) को दोबारा सत्ता में लाने और सांप्रदायिक भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए हमारी पार्टी ने चुनाव पूर्व कांग्रेस से गठबंधन किया है, क्योंकि हमने देश भर के परेशान किसानों के हितों की रक्षा की है।"

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी समझते हैं कि वो 'अजेय' हैं, लेकिन कांग्रेस जीतेगी- राहुल गांधी

रेवन्ना ने कहा, "मैं यह जानना चाहता हूं कि मोदी ने पिछले पांच सालों में किसानों के लिए क्या किया है। राज्य सरकार ने हालांकि 15 लाख किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का लाभ दिलाने के लिए केंद्र सरकार को उनकी सूची भेजी थी, जिसके लिए मोदी कहते हैं कि केंद्र को वह सूची अभी तक नहीं मिली है। यह झूठ है।"

Advertisment

Source : IANS

HD Revanna News Lok Sabha Elections 2019 lok sabha elections first phase lok sabha election 2019 Kaarnataka News HD Revanna in Karnataka HD Revanna Politics HD Revanna
Advertisment
Advertisment