Advertisment

Loktantra Bachao Rally: रामलीला मैदान में INDIA गठबंधन की रैली, क्या बोलीं सुनीता केजरीवाल?

Loktantra Bachao Rally: देश की राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में आज विपक्षी दलों की रैली है. रैली को महबूबा मुफ्ती, उद्धव ठाकरे और सुनीता केजरीवाल समेत कई नेताओं ने संबोधित किया.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Sunita Kejriwal

Sunita Kejriwal( Photo Credit : ANI)

Loktantra Bachao Rally: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में आज यानी रविवार को विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की रैली है. इस रैली को लोकतंत्र बचाओ महारैली का नाम दिया गया है. समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, झारखंड मुक्ति मोर्चा(JMM) नेता और पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल व INDIA गठबंधन के अन्य नेता मंच पर उपस्थित हैं. 

Advertisment

रैली को आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने संबोधित किया. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उनको जेल से भी दिल्लीवासियों की फिक्र है. उन्होंने कहा कि आपके केजरीवाल शेर हैं. केजरीवाल लोगों के दिलों में बसते हैं. CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ED ने मेरे पति को जेल में डाल दिया, क्या प्रधानमंत्री ने सही किया? क्या आप मानते हैं कि केजरीवाल एक सच्चे देश भक्त और ईमानदार व्यक्ति हैं? क्या केजरीवाल जी को इस्तीफा देना चाहिए? आपके केजरीवाल शेर हैं, ये ज़्यादा दिन तक आपको जेल में नहीं रख पाएंगे.

INDIA गठबंधन की 'महारैली' को संबोधित करते हुए PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आज देश बहुत मुश्किल हालात से गुजर रहा है. ऐसा हाल है, ना कोई वकील, ना कोई दलील, ना कोई कार्रवाई, सीधा जेल. शायद कलयुग का अमृतकाल इसी को कहते हैं कि आप बिना कुछ पूछे लोगों को जेल में डाल देते हैं... मैं आपके चुने हुए नुमाइंदों की बात कर रही हूं जिन्हें आप वोट देकर विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री, मंत्री बनाते हैं. कैसे उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर बिना कोई वकालत और कार्रवाई के जेल में डाला जाता है... हमने जम्मू-कश्मीर में पिछले 5 साल तक यही देखा है... जब आप संविधान और कानून का उल्लंघन करते हैं तो वो देशहित में नहीं होता बल्कि देशद्रोह होता है... केजरीवाल और हेमंत सोरेन का क्या कसूर?..."

Source : News Nation Bureau

arvind kejriwal wife sunita kejriwal Loktantra Bachao Rally Sunita Kejriwal
Advertisment
Advertisment