Advertisment

Gujarat Terrorists Arrested: गुजरात में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, चार ISIS आतंकियों को ATS ने किया गिरफ्तार!

Gujarat Terrorists Arrested: ATS की ओर से मामले में गहन तलाशी ली गई. यहां पर चार लोगों को पकड़ा गया है. इनकी जांच की जा रही है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Major terrorist conspiracy

Major terrorist conspiracy( Photo Credit : social media)

Gujarat Terrorists Arrested: गुजरात में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम हो गई है. गुजरात एटीएस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकियों को गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तार आतंकी कहां से आए. यह आतंकी संगठन के स्लीपर सेल में हैं या नहीं, इसकी जांच चल रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात एटीएस को केंद्रीय एजेंसी ने इस मामले में इनपुट दिए थे. इसके बाद एटीएस की ओर से हवाई अड्डे की गहन तलाशी ली गई. यहां पर चार लोगों को पकड़ा गया. ये मूल रूप से श्रीलंकाई नागरिक हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Iran President Mohammad Mokhber: जानें कौन हैं मोहम्मद मोखबर? रईसी की मौत के बाद इन्हें कार्यवाहक राष्ट्रपति नियुक्त किया

एटीएस इस बात का पता लगा रही है कि गिरफ्तार किए गए चारों लोग गुजरात या किसी अन्य राज्य से जुड़े हुए हैं या नहीं. केंद्रीय एजेंसी बीते कुछ वक्त से अहमदाबाद हवाई अड्डे पर तस्करी के कई मामलों पर पर्दाफार्श किया है. केंद्रीय एजेंसी की ओर से गुजरात एटीएस को ये जानकारी साझा किया गया है. 

एयरपोर्ट पर निगरानी बैठाई  

एटीएस की टीम की ओर से एयरपोर्ट की निगरानी जारी है. हर शख्स की गहनता से पूछताछ हो रही है. इस बीच चार लोगों के नाम सामने आए हैं. गिरफ्तार किए गए चारों लोग आईएसआईएस से जुड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि ये लंबे वक्त से आतंकी संगठन में सक्रिय थे. आपको बता दें कि आईपीएम के दो मैच 21 और 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे. आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आतंकियों को पकड़ा गया. इसके बाद से पुलिस अलर्ट मोड में है. इससे कुछ समय पहले लोकसभा चुनाव 2024 की गुजरात सीटों पर मतदान से पहले 16 स्कूलों को बम से उड़ाने का एक ईमेल मिला था. उस समय पुलिस ने स्कूलों की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया था. 

Source : News Nation Bureau

ISIS Terrorists Gujarat Terrorists ISIS Terrorists Arrested newsnation Gujarat Terrorists Arrested
Advertisment
Advertisment