Advertisment

भैंस की टक्कर लगने पर भीड़ ने युवक को डंडों से पीटा, इलाज के दौरान पीड़ित ने तोड़ा दम

देश में मॉब लिंचिंग का एक और मामला सामने आया है. भैंस की टक्कर के बाद गुस्साए लोगों ने युवक पर हमला कर दिया. युवक की इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
crime

क्राइम सीन( Photo Credit : फाइल फोटो)

झारखंड में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. भैंस को बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी. उसके बाद गुस्साई भीड़ ने 16 साल के लड़के को पीट-पीटकर मार डाला. घटना दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र के ठाठी गांव की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हंसडीहा थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि टोला के कुरमाहाट का रहने वाला 16 साल का लड़का बाइक से अपने दोस्तों के साथ जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में उसकी बाइक गांव के एक किसान की भैंस से टकरा गई.  टक्कर के बाद बाइक सवार युवक नीचे गिर गया वहीं, भैंस को भी चोटें आई. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक के साथ विवाद शुरू कर दिया. देखते ही देखते विवाद बढ़ गया. इतना ही नहीं गुस्साई भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला.  

Advertisment

पुलिस अधिकारी आमोद नारायण सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई है. टक्कर के बाद वहां मौजूद लोगों ने लड़के पर हमला कर दिया. जबकि वह लड़का भैंस के इलाज के लिए मुआवजा देने पर राजी हो गया, लेकिन चार लोगों ने उस पर हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि लड़के को सरैयाहाट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी- पुलिस

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित पक्ष में नाराजगी और तनाव का माहौल बना हुआ है. गुस्साए लोगों ने नेशनल हाइवे जाम कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. हालांकि, अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

jharkhand news live bihar-jharkhand-news latest jharkhand news death jharkhand-news jharkhand-news-in-hindi boy dies
Advertisment
Advertisment