Advertisment

गुजराती युवक ने चालान से बचने का निकाला ये नायाब तरीका, पुलिस भी हैरान

गुजरात के एक युवक ने चालान से बचने का एक नायाब तरीका ढूंढ निकाला है जिससे पुलिस वालों को भी उनके डॉक्युमेंट्स चेक करने में कोई परेशानी नहीं होती है.

author-image
Ravindra Singh
New Update
गुजराती युवक ने चालान से बचने का निकाला ये नायाब तरीका, पुलिस भी हैरान

नये व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद से देश के कई हिस्सों में भारी-भरकम चालान काटने के कई किस्से मीडिया की सुर्खियों में छाए और सोशल मीडिया पर वायरल हुए. किसी को ट्रैक्टर के चालान के 59 हजार रूपये भरने पड़े तो किसी को 15 हजार की स्कूटी का 23 हजार का चालान करना पड़ा तो कोई चालान कटने की वजह से अपनी बाइक को ही आग लगाकर पुलिस वालों पर अपनी खीझ निकाली.

Advertisment

गुजरात के एक युवक ने चालान से बचने का एक नायाब तरीका ढूंढ निकाला है जिससे पुलिस वालों को भी उनके डॉक्युमेंट्स चेक करने में कोई परेशानी नहीं होती है. गुजरात के वड़ोदरा में राम शाह ने चालान से बचने का एक अनूठा तरीका निकाला है. गुजरात के राम शाह ने चालान से बचने ऐसा आइडिया निकाला है जिसे देखकर ट्रैफिक पुलिस भी हैरान है. राम शाह अपनी बाइक के पेपर्स जैसे आरसी, इंश्योरेंस, पॉल्यूशन और ड्राइविंग लाइसेंस जैसे सारे डॉक्युमेंट्स अपने हेलमेट पर ही चिपका लिए हैं जब वो ट्रैफिक पुलिस के नजदीक आते हैं तो ट्रैफिक पुलिस उनसे सवाल-जवाब करने की बजाए आगे बढ़ने को बोल देती है.

देश भर में नए ट्रैफिक नियमों के लागू होने के बाद मोटर व्हीकल और बाइक का चालान मीडिया की सुर्खियां बन गया है. आए दिन कहीं न कहीं अलग तरह से चलान हो रहा है. देश में इस भारी-भरकम चलान की वजह से कुछ लोग नए व्हीकल एक्ट के इन नियमों का विरोध कर रहे हैं तो बहुत लोग इसे सही भी बता रहे हैं. एक सितंबर के बाद से नए ट्रैफिक नियमों को लागू होने के बाद से देश भर से भारी-भरकम चालान कटने की खबरें आ रहीं हैं.

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

New Traffic Rulles Traffic Police Man sticks Documents on Helmet new motor vehicle act
Advertisment
Advertisment