Advertisment

LG के खिलाफ धरने पर बैठे सिसोदिया की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

उपराज्यपाल के दफ्तर में 13 जून से धरने पर बैठे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सोमवार तबीयत बिगड़ने के कारण अस्पताल ले जाया गया है।

Advertisment
author-image
abhiranjan kumar
एडिट
New Update
LG के खिलाफ धरने पर बैठे सिसोदिया की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

केजरीवाल और सिसोदिया (फोटो- IANS)

Advertisment

उपराज्यपाल के दफ्तर में 13 जून से धरने पर बैठे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सोमवार तबीयत बिगड़ने के कारण अस्पताल ले जाया गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह जानकारी दी। केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'सिसोदिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।'

Advertisment

सूत्रों के मुताबिक, मनीष सिसोदिया के शरीर में कीटोन का स्तर 7.4 पार कर गया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाने का निर्णय लिया गया।

इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को तबीयत बिगड़ने के बाद रविवार रात लोक नायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह 12 जून से अनिश्तिकालीन भूख हड़ताल पर हैं।

एक अन्य ट्वीट में सोमवार को केजरीवाल ने बताया कि जैन अब ठीक हैं।

Advertisment

केजरीवाल के साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन और गोपाल राय 11 जून से राज निवास में धरना दे रहे हैं।

इन लोगों ने दिल्ली प्रशासन में काम कर रहे आईएएस अधिकारियों को अनिश्चितकालीन हड़ताल खत्म करने का निर्देश देने और केंद्र से दिल्ली सरकार के गरीबों के घर-घर जाकर राशन देने के प्रस्ताव को मंजूरी देने की मांग की है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Advertisment

Source : IANS

Protest kejriwal delhi aam aadmi party Manish Sisodia hospitalized
Advertisment
Advertisment