Advertisment

Mann Ki Baat: मोदी 3.0 में फिर शुरू होगा 'मन की बात', 30 जून को PM मोदी का पहला संबोधन

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री के ऑफिशियल पेज से बताया गया कि पीएम 30 जून यानी रविवार को मन की बात शेयर करेंगे. अगर आपके पास कोई नया विचार व सुझाव है तो सीधे उनके साथ शेयर कर सकते हैं. ऐसे में कुछ सुझावों को पीएम मोदी खुद संदर्भित करेंगे. 

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
mann ki baat

mann ki baat( Photo Credit : News Nation)

Mann Ki Baat:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात का अगला प्रसारण 30 जून को होगा. यह पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद मन की बात का पहला एपिसोड होगा. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी अपने तीसरे कार्यकाल में अपना पहला मासिक रेडियो शो मन की बात करेंगे. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रोताओं से प्रोग्राम के लिए विचार और सुझाव मांगें हैं. यह मन की बात का 111वां एपिसोड होगा. प्रधानमंत्री के ऑफिशियल पेज से बताया गया कि पीएम 30 जून यानी रविवार को मन की बात शेयर करेंगे. अगर आपके पास कोई नया विचार व सुझाव है तो सीधे उनके साथ शेयर कर सकते हैं. ऐसे में कुछ सुझावों को पीएम मोदी खुद संदर्भित करेंगे. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Mini AC: केवल 947 रुपए में मिल रहा मिनी AC, दो मिनट में कमरे को कर देता है चिल्ड

PM की तरफ से कहा गया है कि लोग अगले प्रोग्राम के लिए टोल फ्री नंबर 1800-11-7800 के माध्यम से अपने विचार व सुझाव शेयर कर सकते हैं. इसके अलावा नरेंद्र मोदी ऐप यानी MyGov ओपन  फोरम पर भी ऑनलाइन शेयर करने का विकल्प उपलब्ध है. कहा गया कि अगले एपिसोड के लिए सभी सुझाव 28 जून तक ही स्वीकार किए जाएंगे. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का मन की बात कार्यक्रम आकाशवाणी, दूरदर्शन, आकाशवाणी न्यूज वेबसाइट पर प्रसारित किया जाता है. इसके साथ ही प्रोग्राम की लाइव स्ट्रीमिंग आकाशवाणी समाचार, डीडी न्यूज, पीएमओ और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी की जाती है.

यह खबर भी पढ़ें- PM Kisan Yojana: प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा ऐलान- किसानों के खाते में इस दिन आएंगे योजना के 2,000 रुपए

गौरतलब है कि मन की बात पीएम मोदी का एक मासिक रेडिया कार्यक्रम है. इस कार्यक्रम के माध्यम से पीएम मोदी राष्ट्र और महत्वपूर्ण मुद्दों के साथ समाज और जनहित के मुद्दों पर भी चर्चा करते हैं. इस कार्यक्रम का पहला एपिसोड 9 साल पूर्व 3 अक्टूबर 2014 को प्रसारित किया गया था. तब से अब तक यह सिलसिला जारी है. इस कार्यक्रम के अब तक 110 एपिसोड पूरे हो चुके हैं. 

Source : News Nation Bureau

pm-modi-address-mann-ki-baat Narendra Modi Mann ki baat Mann Ki Baat Live Updates mann-ki-baat-update mann-ki-baat-live-update pm-modi-mann-ki-baat mann-ki-baat-program Mann Ki Baat Today mann-ki-baat-live mann-ki-baat Mann Ki Baat News last mann ki baat
Advertisment
Advertisment