Advertisment

Adipurush फिल्म विवाद पर मनोज मुंतशिर का यू टर्न, बोले- बदले जाएंगे फिल्म के डायलॉग

फिल्म आदिपुरुष के रिलीज के साथ ही एक बार विवाद शुरू हो गया है. एक तरफ फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है, तो दूसरी तरफ फिल्म डायलॉग पर लोगों की नाराजगी साफ जाहिर है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
PC            4

adipurush film controversy( Photo Credit : file photo)

फिल्म आदिपुरुष के रिलीज के साथ ही एक बार विवाद शुरू हो गया है. एक तरफ फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है, तो दूसरी तरफ फिल्म डायलॉग पर लोगों की नाराजगी साफ जाहिर है. इसी बीच फिल्म के डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर ने News Nation से खास बाचतीच की है, जिसमें उन्होंने फिल्म आदिपुरुष के डायलॉग और फिल्म से जुड़े विवाद पर कई बड़े बयान दिए हैं. आइये जानते हैं कि मनोज मुंतशिर ने फिल्म पर छिड़े विवाद पर क्या कहा है...

Advertisment

बदले जाएंगे डायलॉग: मनोज मुंतशिर

दरअसल फिल्म में कुछ डायलॉग ऐसे हैं, जिन्हें सुनकर दर्शकों के बीच काफी ज्यादा आक्रोश है. इनमे से एक डायलॉग भगवान हनुमान का किरदार निभा रहे देवदत्त नागे द्वारा बोला गया है, जिसमें उन्होंने टपोरी भाषा में डायलॉग बोलते हुए 'जलेगी तेरे बाप की' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है. इसके बाद सभी सोशल मीडिया यूजर्स मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए डायलॉग पर उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहा है. इसके मद्देनजर मनोज मुंतशिर का कहना है कि फिल्म के विवादित डायलॉग जल्द ही बदले जाएंगे. ये बयान मनोज मुंतशिर ने News Nation से एक्सक्लूसिव बातचीत में दिया है. 

बता दें कि इसी सिलसिले में मनोज मुंतशिर द्वारा विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल जैसे ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी इसकी जानकारी दी है. जहां उन्होंने लिखा है कि उन्होंने बताया कि आदिपुरुष फिल्म के लिए उन्होंने 4000 से भी ज़्यादा पंक्तियों के डायलॉग लिखे हैं, उन सैकड़ों पंक्तियों में जहां श्री राम का यशगान किया, मां सीता के सतीत्व का वर्णन किया, उनके लिए प्रशंसा भी मिलनी थी, जो पता नहीं क्यों मिली नहीं..

Advertisment

नाराजगी का जवाब अब एक्शन से दूंगा: मनोज मुंतशिर

गौरतलब है कि मनोज मुंतशिर ने फिल्म को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि दर्शकों को जो भी फिल्म में पसंद नहीं आया है उसे बदला जाएगा.  मनोज मुंतशिर का कहना है कि आदिपुरुष में जल्द ही नए डायलॅाग शामिल किए जाएंगे. उनके मुताबिक वह लोगों की नाराजगी का जवाब अब एक्शन से देंगे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Adipurush dialogue controversy adipurush dialogues Manoj Muntashir adipurush dialogues changed adipurush controversy prabhas adipurush adipurush hurts sentiments
Advertisment
Advertisment