Advertisment

मेघालय में बढ़ा भाजपा का कुनबा, कमल के साथ आए 4 विधायक

Meghalaya MLAs join BJP : मेघालय में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और मजबूत हो गई है. भाजपा ने चार विधायकों को पार्टी में शामिल कराके राज्य में अपना कुनबा बढ़ा लिया है, जबकि तृणमूल कांग्रेस (TMC) को बड़ा झटका लगा है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
MLAs join bjp

मेघालय में बढ़ा भाजपा का कुनबा( Photo Credit : ANI)

Meghalaya MLAs join BJP : मेघालय में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और मजबूत हो गई है. भाजपा ने चार विधायकों को पार्टी में शामिल कराके राज्य में अपना कुनबा बढ़ा लिया है, जबकि तृणमूल कांग्रेस (TMC) को बड़ा झटका लगा है. कमल के साथ विधायकों के आने से मेघालय में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा फायदा हुआ है. असम के सीएम हेमंत विश्व शर्मा की मौजूदगी में इन विधायकों को दिल्ली में पार्टी को सदस्यता दिलाई गई है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Acid Attack: दिल्ली में दिनदहाड़े 12वीं की छात्रा पर फेंका तेजाब, झुलसा चेहरा

टीएमसी विधायक हिमालय सम्प्लीयाक, एनपीपी के विधायक बेंडिक्ट मराका एवं फेरलीन संगमा और निर्दलीय विधायक समुईल संगमा ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया है. दिल्ली में असम के सीएम ने चारों विधायकों को पार्टी में शामिल कराया है. बीजेपी ने ऐसे समय में टीएमसी को झटका दिया, जब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने खुद ही मिशन मेघालय की शुरुआत की है. आपको बता दें कि उन्होंने मंगलवार को मेघालय चुनाव का शंघनाद बजा दिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : विपक्ष के हंगामे पर भड़के नीतीश, कहा- शराबबंदी के वक्त साथ थे, अब क्या हुआ?

आपको बता दें कि पूर्वोत्तर राज्य मेघालय में वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. ऐसे में भाजपा ने अभी से ही विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर दी है.   

Source : News Nation Bureau

Meghalaya News Meghalaya MLAs join BJP BJP Meghalaya tmc
Advertisment
Advertisment