Advertisment

केरल : पूर्व अभिनेता और सीपीएम विधायक पर महिला ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

माकपा की टिकट पर पहली बार 2016 में विधानसभा चुनाव जीतने वाले मुकेश ने कहा है कि उन्हें ऐसी कोई महिला याद नहीं है. उन्होंने आरोपों को नकार दिया.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
केरल : पूर्व अभिनेता और सीपीएम विधायक पर महिला ने लगाया उत्पीड़न का आरोप
Advertisment

लोकप्रिय मलयाली अभिनेता और मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) विधायक मुकेश पर मंगलवार को एक महिला ने उत्पीड़न का आरोप लगाया. मुकेश ने आरोपों का खंडन किया है। महिला ने ट्विटर पर इसका खुलासा किया है. उन्होंने लिखा है कि वह 20 वर्ष की थीं और क्विज शो 'कोटेस्वरन' का निर्देशन कर रही थीं. शो के मेजबान मुकेश कुमार ने उनके कमरे में कई बार फोन किया और बाद में उनका कमरा बदलकर अपने कमरे के बगल में करवा दिया.

महिला ने लिखा कि उनके तत्कालीन बॉस डेरेक ओ ब्रायन ने उनसे उनकी समस्या पर एक घंटे तक बात की और अगली ही फ्लाइट से उन्हें रवाना कर दिया. महिला ने लिखा है, 'आज 19 साल बीत चुके हैं..थैंक यू डेरेक'

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने जब पूछा कि क्या वह व्यक्ति अभिनेता-राजनेता मुकेश हैं तो महिला ने सहमति जता दी.

सीपीएम की टिकट पर पहली बार 2016 में विधानसभा चुनाव जीतने वाले मुकेश ने कहा है कि उन्हें ऐसी कोई महिला याद नहीं है. उन्होंने आरोपों को नकार दिया.

मुकेश ने कहा, 'हो सकता है कि यह मेरे खिलाफ कोई षड्यंत्र हो जिससे मैं विधानसभा से इस्तीफा दे दूं.'

कोल्लम जिला के कांग्रेस अध्यक्ष एम. बिंदुकृष्णा ने मुकेश के इस्तीफे की मांग की है.

और पढ़ें: #MeToo के बाद प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया बनाएगा समिति, पीड़ितों का किया समर्थन

सीपीएम के प्रदेश सचिव कोडियेरी बालाकृष्णन ने कहा कि मामले की जांच कानून के अनुसार की जाएगी, वहीं कन्नूर से माकपा की लोकसभा सांसद पी.के. सिरीमती ने कहा कि विस्तृत जानकारी मिलने पर वह अपनी प्रतिक्रिया देंगी.

Source : IANS

sexual harassment CPI(M) harassment mukesh MeToo
Advertisment
Advertisment