Advertisment

प्रेस से बातचीत में जब रोने लगीं गुमशुदा नजीब की मां

गुरुवार को प्रेस से बात करने के दौरान नजीब की मां फातिमा फूट-फूट कर रोने लगीं।

author-image
ashish bhardwaj
एडिट
New Update
प्रेस से बातचीत में जब रोने लगीं गुमशुदा नजीब की मां

फाइल फोटो

जेएनयू के छात्र नजीब की गुमशुदगी के 14वें दिन भी दिल्ली पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है। जेएनयू छात्र संघ इस मामले को लेकर लगातार सड़कों पर हैं और नजीब का परिवार भी सदमे से उबर नहीं पा रहा। गुरुवार को प्रेस से बात करने के दौरान नजीब की मां फातिमा फूट-फूट कर रोने लगीं। नजीब की मां ने कहा कि जेएनयू प्रशासन से उनका भरोसा उठ चुका है चुका है और उनमें तनिक भी इंसानियत नहीं बची है।

Advertisment

ये भी पढ़ें: छात्रों ने वीसी को बनाया बंधक, पांच दिनों से लापता छात्र का नहीं मिल रहा सुराग

नजीब मां ने जेएनयू वाईस चांसलर से सवालिया लहज़े में पूछा कि अगर उनका बेटा या बेटी एक भी दिन के लिए गुमशुदा होते क्या उन्हें चिंता नहीं होती। उन्होंने कहा कि वीसी ने अभी तक इस तक इस तथ्य को नहीं माना है कि गायब होने से ठीक एक दिन पहले नजीब के साथ मारपीट हुई थी। जिन्होंने मारपीट की थी, उनके खिलाफ़ भी अब तक कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं की गई है। बता दें कि वाईस चांसलर एम्. जगदेश ने अब तक नजीब की मां से मुलाकात नहीं की है।

देखें वीडियो: प्रदर्शनकारियों पर सख्त हुए वीसी, कहा जरूरत पड़ने पर बुलाई जा सकती है पुलिस 

Advertisment

जेएनयू के स्कूल ऑफ बायोटेक्नोलॉजी का छात्र नजीब 15 अक्टूबर से लापता है। जानकारी के मुताबिक लापता होने से एक रात पहले उसका कैंपस में झगड़ा हुआ था। इसके बाद नजीब के घरवालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। छात्रों के घेराव के बाद यूनिवर्सिटी में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

Source : News Nation Bureau

M Jagadesh Kumar JNU JNUSU Najeeb
Advertisment
Advertisment