Advertisment

SC/ST Act: मध्य प्रदेश में सवर्णों ने सिंधिया को दिखाए काले झंडे, हुई धक्का-मुक्की

सांसद सिंधिया ने केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की शिवराज सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार किसी की सुनती ही नहीं है.

author-image
abhiranjan kumar
एडिट
New Update
SC/ST Act: मध्य प्रदेश में सवर्णों ने सिंधिया को दिखाए काले झंडे, हुई धक्का-मुक्की

ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

मध्यप्रदेश में एससी/एसटी एक्ट (SC/ST Act) में संशोधन का विरोध जारी है और लगातार बढ़त ही जा ररहा है. शुक्रवार को शिवपुरी में करणी सेना और सपाक्स के पदाधिकारियों ने कांग्रेस सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) को काले झंडे दिखाते हुए एट्रोसिटी एक्ट का विरोध किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और प्रदर्शनकारियों में धक्का-मुक्की भी हुई. सांसद सिंधिया मानस भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब वापस जा रहे थे तो करणी सेना व अन्य सवर्ण लोगों ने काले झंडे दिखाए.

Advertisment

इससे पहले सवर्ण समाज व सपाक्स समर्थक पदाधिकारियों ने सांसद का घेराव कर एक ज्ञापन दिया. इस मौके पर सपाक्स कार्यकर्ताओं से बातचीत में सांसद सिंधिया ने भरोसा दिलाया कि वह किसी भी वर्ग या जाति के व्यक्ति के खिलाफ अन्याय नहीं होने देंगे.

सांसद सिंधिया ने केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की शिवराज सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार किसी की सुनती ही नहीं है. इस सरकार ने जनता से जो वादे किए, उन्हें पूरा नहीं किया. इसके अलावा सत्ता में बैठे लोगों की नीति ही समझ नहीं आती है.

इसे भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताएं, देश की जनता उन्हें किस चौराहे पर सजा दे

Advertisment

जब सपाक्स पदाधिकारियों ने सिंधिया से पूछा कि आप सरकार में होते तो एट्रोसिटी एक्ट को लेकर क्या रुख रखते? इस पर अपनी प्रतिक्रिया में सिंधिया ने कहा, 'पहले हमें सत्ता में लाओ फिर मैं इसका उत्तर दूंगा.'

सिंधिया ज्ञापन लेने के बाद वहां से चले गए. वहीं दूसरी ओर कोलारस में भी सपाक्स से जुड़े नेताओं व पदाधिकारियों ने सिंधिया को काले झंडे दिखाए.

Source : IANS

Jyotiraditya Scindia SCST act madhya-pradesh vidhan sabha election
Advertisment
Advertisment