Advertisment

Mumbai Bus Accident: सड़क पर खड़ी बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर, पैदल चल रहे डॉक्टर को कुचला

Mumbai Bus Accident: इस हादसे में 49 साल के एक डॉक्टर की मौत हो गई। घटना सीसीटीवी में कैंद हो गई। यहा मामला 3 जून सुबह 6:30 बजे का है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
bus accident

bus accident( Photo Credit : social media )

Mumbai Bus Accident:  महानगर मुंबई से एक भयानक हादसे वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो मुंबई के कफ परेड क्षेत्र का है. यहां पर दो बसों की बीच टक्कर का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने सामने आया है. इस हादसे में 49 साल के एक डॉक्टर की मौत हो गई. इस हादसे की घटना सीसीटीवी में कैंद हो गई. यह मामला तीन जून प्रात: 6:30 बजे का है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि BEST की ओर से एक बस बधवार पार्क के सामने खड़ी एक बस को पीछे से टक्कर मार देती है.

Advertisment

टक्कर मारने के बाद पार्क के सामने खड़ी बस कई मी​टर तक आगे घसीटती रही. इस टक्कर के बाद डॉक्टर बलराम भगवे बस के पहिए के नीचे आ गए. डॉक्टर को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सुबह के वक्त अधिक ट्रैफिक नहीं था

यह हादसा प्रात:काल की है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटन शनिवार सुबह का है. हादसे में जनहानि का नुकसान नहीं हुआ है. सुबह के वक्त अधिक ट्रैफिक नहीं था, ऐसे में ज्यादा जानमाल का नुकसान नहीं हुआ. बताया जा रहा कि जिस डॉक्टर की मौत हुई, वह सड़के किनारे पैदल चल रहा था. पीछे से बस ने उसे टक्कर मार दी और वह बुरी तरह से घायल हो गया. 

 

Viral videos newsnation Big road accident MAHARASHTRA NEWS Mumbai Bus Accident newsnationtv
Advertisment
Advertisment