Advertisment

सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा तो 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार हो जाओ

मुंबई पुलिस को आया धमकी भरा कॉल- कॉलर ने कहा- सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा तो 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार हो जाओ

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
seema

सीमा हैदर, पाकिस्तान से आई युवती( Photo Credit : सोशल मीडिया)

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर इन दिनों सुर्खियों में है. आशिक से भारत मिलने पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. कोई सीमा को जासूस बता रहा है तो कोई खुफिया जानकारी जुटाने की बात कह रहा है. इस बीच मुंबई के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को एक धमकी भरा कॉल आया है. कॉलर ने उर्दू भाषा में कहा कि अगर सीमा हैदर पाकिस्तान वापस नहीं आई तो भारत को बर्बाद कर दिया गया जाएगा.  कॉलर ने धमकाते हुए आगे कहा कि 26/11 जैसा आतंकी हमले के लिए तैयार रहना और इसके पीछे उत्तर प्रदेश सरकार जिम्मेदार होगी. 

Advertisment

मीडिया जानकारी के मुताबिक, 12 जुलाई की दोपहर मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को कॉल आया, जिसमें भारत को नाश करने की बात कही गई है. घटना के बाद मामले की जांच तेज कर दी गई है.  मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम मामले की जांच कर रही है. इससे पहले भी मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को ऐसे कॉल्स आ चुके हैं. फिलहाल मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. हालांकि, अधिकारी अभी इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं. बता दें कि सीमा हैदर इस समय ग्रेटर नोएडा में सचिन नाम के युवक के साथ रह रही है. सीमा हैदर का कहना है कि वह अपने प्यार की तलाश में भारत आई है.  

चार बच्चों की मां है सीमा हैदर

सीमा हैदर पाकिस्तान के सिंध प्रांत के जैस्माबाद की निवासी है. उसकी शादी गुलाम रजा नाम के युवक के साथ 2014 में हुई थी. उसके चार बच्चे हैं. 2019 में गुलाम हैदर काम के सिलसिले में सऊदी अरब चला गया. उसके बाद से वह वापस लौट कर पाकिस्तान नहीं आया. इसी बीच साल 2020 में सीमा की दोस्ती ऑनलाइन गेम पबजी के जरिए ग्रेटर नोएडा के जेवर के रहने वाले सचिन से हुई. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. अब सीमा सचिन से मिलने ग्रेटर नोएडा पहुंच गई है. 

Source :

Seema Haider Pakistan Mumbai Police News Mumbai Police Seema Haider and Sachin Story Seema Haider New Look
Advertisment
Advertisment