Advertisment

नागालैंड के मंत्री ने कांग्रेस की उड़ाई खिल्ली, कहा- फॉलो करने वाले अभी भुगत रहे

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलोंग ने अब कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने ट्विटर पर कांग्रेस को फॉलो करने का विकल्प देखने को पर मजाकिया ट्वीट किया है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलोंग

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलोंग( Photo Credit : social media )

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलोंग ने अब कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने ट्विटर पर कांग्रेस को फॉलो करने का विकल्प देखने को पर मजाकिया ट्वीट किया है. तेमजेन इमना ने एक स्क्रीनशॉट को शेयर भी किया है. इसमें उन्होंने लिखा कि डियर ट्विटर पर उन्हें फॉलो नहीं करना. जिन्होंने फॉलो  किया वह अभी भुगत रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह गुरुजी के साथ खुश हैं. दरअसल नागालैंड होने के बाद भी तेमजन की हिंदी बहुत बेहतर है. वह अकसर मजा​किया अंदाज में बातें करते रहे हैं. इसे लोग पसंद भी कर रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़े: Rahul Gandhi ने तुगलक लेन वाला बंगला किया खाली, मां के घर हुए शिफ्ट

यही नहीं नागालैंड में एक चुनावी जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनकी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि वे उनके वीडियो देखता रहते हैं. इस पर जवाब देते हुए तेमजेन इमना अलोंग ने कहा था कि उन्हें गुरुजी का आशीर्वाद प्राप्त है. इसके पहले वह अपने चेहरे को लेकर भी मजे लेते रहे हैं. तेमजेन ने एक बार अपनी छोटी आंखों का भी मजाक बनाया था. इसके कई फायदे हैं.

भाजपा नेता  ने कहा कि छोटी आंखों के कई लाभ हैं. ऐसे में कहीं भी जाओ तो कचरा आखों में नहींं जाता है. हाल ही में उन्होंने एक और कमेंट किया था. इसमें उन्होंने दिल्ली को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि आज तक इतनी भीड़ नहीं देखी थी. इतने लोगों में हम चुनाव जीत जाते थे.  

Source : News Nation Bureau

newsnation Temjen Imna Along तेमजेन इमना अलोंग nagaland नागालैंड congress-news newsnationtv
Advertisment
Advertisment