Advertisment

बिहार के नालंदा में एक घर में धमाके में 4 गंभीर रूप से घायल, 3 जिंदा बम बरामद होने से मची सनसनी

बिहार के नालंदा में एक घर में हुए बम धमाके में चार बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं। इन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

author-image
kunal kaushal
एडिट
New Update
बिहार के नालंदा में एक घर में धमाके में 4 गंभीर रूप से घायल, 3 जिंदा बम बरामद होने से मची सनसनी

बिहार के नालंदा में बम ब्लास्ट (फोटो - ANI)

बिहार के नालंदा में एक घर में हुए बम धमाके में चार बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं। इन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घर से 3 जिंदा बम भी बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना नालंदा के रहुई गांव में हुई है। धमाका कैसे हुआ और घर में बम कहां से आए यह अभी साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल अस्पताल में भर्ती बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है और परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

Advertisment

आज स्वतंत्रता दिवस पर जब पूरे देश में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम हैं ऐसे में एक घर में धमाका होना और 3 जिंदा बम का बरामद होना सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर रहा है।

गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले राजधानी पटना में बेलगाम अपराधियों ने योजना विभाग के सेक्रेटरी को गोली मार कर सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती दी थी।। बताया जा रहा है कि लूटपाट की नीयत से कई अपराधी उनके घर में घुसे थे। जब अधिकारी ने उनका विरोध किया तो गोली मार कर फरार हो गए। अधिकारी पटना सेक्रेटेरियट में कार्यरत है।

और पढ़ें: पीएम मोदी के सुर में सुर मिला रहे सीएम नीतीश, कहा- सुशासन में बिहार को मिली अंधेरे से आजादी

Advertisment

अभी तक इस घटना को लेकर पुलिस ने कोई भी जानकारी नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना को लेकर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

और पढ़ें: प्रशासन की अनदेखी के बिना संभव नहीं था मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड

बताया जा रहा है कि रात में जब अधिकारी सो रहे थे तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। जब लूटेरे अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुए तो वे लोग अधिकारी को गोली मारकर फरार हो गए।

Advertisment

Source : News Nation Bureau

bihar bomb blast Nalanda Bomb Blast
Advertisment
Advertisment