Advertisment

केजरीवाल कर्नाटक में जनसभा को करेंगे संबोधित

केजरीवाल कर्नाटक में जनसभा को करेंगे संबोधित

author-image
IANS
New Update
New Delhi

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

आम आदमी पार्टी (आप) शनिवार को दावणगेरे शहर में एक मेगा कार्यक्रम के साथ कर्नाटक में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी, जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

आप कर्नाटक में अपनी उपस्थिति जताने की कोशिश कर रही है। रैली का आयोजन दावणगेरे शहर के गवर्नमेंट हाई स्कूल ग्राउंड में किया गया है।

केजरीवाल और उनके पंजाब समकक्ष भगवंत मान पहले हुबली पहुंचेंगे और फिर हेलिकॉप्टर से दावणगेरे पहुंचेंगे।

राज्य के हर जिले, तालुक, ब्लॉक, सर्कल और बूथ स्तर के आप पदाधिकारी दावणगेरे सम्मेलन में भाग लेंगे।

Advertisment

राज्य की पार्टी इकाई का कहना है कि कर्नाटक में भाजपा, कांग्रेस और जेडीएस दिल्ली में आप सरकार द्वारा व्यवस्थित रूप से लागू की गई योजनाओं की नकल कर रहे हैं और लोगों को झूठे आश्वासन दे रहे हैं।

आप के प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वी रेड्डी ने कहा कि कर्नाटक के लोगों ने पार्टी द्वारा दिल्ली और पंजाब में लाए गए सुधारों को करीब से देखा है.

लोगों का मानना है कि 10 प्रतिशत/40 प्रतिशत कमीशन वाली सरकारों से कोई परिवर्तन नहीं हो सकता है और केवल आप की शून्य प्रतिशत कमीशन वाली सरकारें ही लोगों के कर के पैसे का कुशलता से उपयोग कर सकती हैं।

Advertisment

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment