Advertisment

अखिलेश के बाद TMC सांसद ने भी की मांग, देश को बुलेट ट्रेन की नहीं जवानों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत

तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने भी सेनाओं के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट की मांग की है. अभिषेक बनर्जी ने कहा कि हमारे जवान सीमा को सुरक्षित रखते हैं. इनकी सुरक्षा सबसे ज्यादा जरूरी.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
अखिलेश के बाद TMC सांसद ने भी की मांग, देश को बुलेट ट्रेन की नहीं जवानों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के बाद अब तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने भी सेनाओं के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट (Bullet proff jackets) की मांग की है. अभिषेक बनर्जी ने कहा, 'हमारे जवान सीमा को सुरक्षित रखते हैं. वो अपनी जान की कुर्बानी देते हैं ताकि हम सुरक्षित रहें. बुलेट ट्रेन के पहले जवानों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत है. आज का समय पहले से कही ज्यादा उनके साथ खड़े होने का है.'

Advertisment

इसके साथ ही टीएमसी सांसद ने कहा कि बीते सालों भारत के हर घर में एक सदस्य की भागीदारी के संबंध में अनौपचारिक चर्चा हुई. मेरा मानना है कि इस मुद्दे पर बयाना में चर्चा के लिए विधायिका के लिए उचित समय है.

Advertisment

बता दें कि सोमवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि आज देश को बुलेट ट्रेन की जरूरत नहीं है बल्कि जवानों के पास बुलट प्रूफ जैकेट होना अनिवार्य है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए सरकार को ठोस कदम उठाना चाहिए. देश की सीमाएं सुरक्षित रहेंगी और देश सुरक्षित रहेगा, तभी देश में खुशहाली आएगी.

इसे भी पढ़ें: न्यू इंडिया में बेईमानी और भ्रष्ट आचरण के लिए कोई स्थान नहीं: प्रधानमंत्री

इसके साथ ही एसपी प्रमुख ने कहा कि कश्मीर में सुरक्षाबलों पर हो रहे हमलों को लेकर पाकिस्तान को सबक सिखाने पर पूरे देश की जनता, सारी पार्टियां, सब लोग एकजुट होकर सरकार के साथ हैं. इसके साथ ही उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि सीआरपीएफ जवानों के साथ घटी घटना में इंटेलिजेंस फेलियर का मामला सामने आ रहा है. इसके लिए कौन जिम्मेदार है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Abhishek Banerjee Bullet Train terror attack Bullet Proof Jackets Pulwama tmc mp Akhilesh yadav bullet trains
Advertisment
Advertisment