Advertisment

नूपुर शर्मा ने उसी बेंच ने के सामने फिर लगाई गुहार, जहां से मिली थी फटकार

पैगम्बर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी के चलते कई राज्यों में एफआईआर दर्ज होने से परेशान नूपुर शर्मा ने एक बार फिर राहत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

author-image
Iftekhar Ahmed
एडिट
New Update
Nupur Sharma

नूपुर ने उसी बेंच ने के सामने फिर लगाई गुहार, जहां से मिली थी फटकार( Photo Credit : File Photo)

पैगम्बर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी के चलते कई राज्यों में एफआईआर दर्ज होने से परेशान नूपुर शर्मा ने एक बार फिर राहत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इस बार दाखिल याचिका में पिछली याचिका के दौरान सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणियों का भी हवाला दिया है और कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के कड़े कॉमेंट्स के बाद उन्हें खतरा और बढ़ गया है. सुप्रीम कोर्ट की अनपेक्षित टिप्पणियों के बाद जान से मारने और रेप की धमकी मिल रही हैं.

Advertisment

याचिका में नूपुर ने कोर्ट से उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने और सभी केस राजधानी दिल्ली में ट्रांसफर करने की मांग की है. इस याचिका पर सुनवाई भी वही बेंच करेगी, जिसने पिछली याचिका पर नूपुर को फटकार लगाई थी. जस्टिस सूर्यकांत और जमशेद पारदीवाला की बेंच के समक्ष कल सुबह 10:30 बजे मामला सुनवाई के लिए सूचीबद्ध हुआ है. गौरतलब है कि इससे पहले इसी बेंच ने 1 जुलाई को सख्त टिप्पणियां करते हुए नुपुर की याचिका सुनने से मना कर दिया था. अब नूपुर शर्मा एक बार फिर उसी बेंच से अपनी मांग पर दोबारा विचार करने का आग्रह करेगी.

यह भी पढ़ेंः GST दरों में बढ़ोतरी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, बोले- 'गब्बर सिंह ने फिर किया हमला'

नूपुर के खिलाफ दिल्ली, महाराष्ट्र, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, असम और जम्मू कश्मीर में FIR दर्ज हुई हैं. नूपुर की मांग है कि उनके खिलाफ पहली FIR दिल्ली में दर्ज हुई थी, इसलिए बाकी मामले भी दिल्ली में ट्रांसफर कर दिए जाएं.

Advertisment

Source : Avneesh Chaudhary

bjp leader nupur sharma nupur sharma controversy nupur sharma statement nupur sharma nupur sharma news today supreme court on nupur sharma
Advertisment
Advertisment