Advertisment

पद्मावती विवाद: हरियाणा में बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज

हरियाणा के एक बीजेपी नेता के खिलाफ मंगलवार को बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर काटने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

author-image
sankalp thakur
एडिट
New Update
पद्मावती विवाद: हरियाणा में बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज

पद्मावती विवाद (फाइल फोटो)

हरियाणा के एक बीजेपी नेता के खिलाफ मंगलवार को बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर काटने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। नेता ने 'पद्मावती' फिल्म के विवाद पर दोनों के सिर काट कर लाने वाले को 10 करोड़ रुपये इनाम की घोषणा की थी।

Advertisment

हरियाणा बीजेपी के मुख्य मीडिया समन्वयक कुंवर सूरजपाल सिंह अम्मू के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 29 पुलिस थाने में भारतीय दंड सहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह शिकायत दीपिका और भंसाली के एक प्रशंसक ने दर्ज कराई है।

गुरुग्राम के चक्करपुर गांव के निवासी शिकायतकर्ता पवन कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि अम्मू के बयान से उसकी भावना बुरी तरह से आहत हुई है।

कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है, 'मैंने देखा कि अम्मू फिल्म अभिनेत्री पादुकोण और फिल्म निर्माता भंसाली के सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये इनाम में देने की घोषणा कर रहे हैं। उन्होंने दोनों को गंभीर दुष्परिणामों के लिए धमकी दी है। पादुकोण और भंसाली की जिंदगी खतरे में है। कृपया अम्मू के खिलाफ कार्रवाई करें।'

Advertisment

वहीं दूसरी तरफ अम्मू ने मंगलवार को हरियाणा पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि वह अपने बयान पर अडिग हैं, चाहे वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में रहे या न रहे।

अम्मू ने कहा कि उन्होंने यह बयान बतौर एक राजपूत दिया है न कि पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर।

अम्मू ने कहा कि उन्होंने दीपिका और भंसाली के सिरों पर रकम को दोगुना 10 करोड़ रुपये कर दिया है। अम्मू ने अभिनेता रणवीर सिंह की टांग तोड़ने की धमकी भी जारी की है।

Advertisment

उन्होंने कहा, 'हम कानून को अपने हाथ में नहीं लेना चाहते, लेकिन हम राजपूत राजाओं और रानियों की छवि को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करने वाले किसी शख्स को माफ नहीं करेंगे।'

ये भी पढ़ें: ट्रिपल तलाक को खत्म करने के लिए संसद के शीतकालीन सत्र में पेश हो सकता है बिल

उन्होंने कहा, 'पादुकोण हमारी बेटी की तरह है और उसे इस तरह के किरदार निभाने से दूर रहना चाहिए जैसे उसने पद्मावती में निभाया है। जो भी हमारी बहनों और बेटियों की तरफ आंख उठाकर भी देखेगा, उसे दंडित किया जाएगा।'

Advertisment

अपने बयान पर भाजपा की तरफ से किसी तरह का कोई नोटिस मिलने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया, 'अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है। अगर कोई पूछेगा तो मैं जवाब दूंगा। मैं अपने समुदाय की भलाई के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं।'

जांच अधिकारी सुनील कुमार ने कहा कि जांच का हिस्सा बनने के लिए आरोपी को जल्द ही नोटिस भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें: पद्मावती विवाद पर बोले सीएम योगी- भंसाली भी कम दोषी नहीं, लोगों की भावनाओं से खेलने के हैं आदी

Advertisment

Source : IANS

padmavati controversy padmavati ranvir singh BJP
Advertisment
Advertisment