Advertisment

PAK की बड़ी साजिश: अमृतसर में दिखा ड्रोन, 2 किलो हेरोइन मिलने के बाद मचा हड़कंप  

पंजाब की अमृतसर की सीमा पर पाकिस्तानी तस्करों की नापाक हरकत का पर्दाफाश हो गया है. बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने इस साजिश को नाकाम कर दिया है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
drone

PAK की बड़ी साजिश( Photo Credit : social media )

पंजाब की अमृतसर की सीमा पर पाकिस्तानी तस्करों की नापाक हरकत का पर्दाफाश हो गया है. बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने इस साजिश को नाकाम कर दिया है. कल यानि रविवार देर रात BSF को सूचना प्राप्त हुई थी कि खेतों में संदिग्ध ड्रोन की बैटरी और कुछ पार्ट्स पड़े दिखाई दिए. गांव धनोआ कलां में जवाना सर्च अभियान चलाया. इस सर्व अभियान के दौरान करीब 21 करोड़ रुपए  की हेरोइन की खेप को जब्त कर लिया गया. इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि जिस  ड्रोन की बैटरी के पार्ट खेतो में प्राप्त हुए, इसके जरिए पाकिस्तान से हेरोइन की खेप भारत में भेजने का प्रयास हो रहा है. 

Advertisment

रविवार को रात 8:22 बजे के करीब ड्रोन की आवाज सुनाई दी थी. जवानों ने ड्रोन की आवाज सुनकर उस पर फायरिंग कर दी. जांच के दौरान BSF के जवानों को खेतों में एक पैकेट पड़ा मिला. इस पर हुक टेप लगी थी. सुरक्षा जांच के बाद जब खेप को खोला. इसमें जवानों को तीन हेरोइन  के पैकेट मिले.

BSF ने सूचना के आधार पर जांच अभियान चलाया

फाजिल्का बॉर्डर पर बीते शाम BSF ने सूचना के आधार पर जांच अभियान चलाया. खेतों से 2 पैकेट हेरोइन भी बरामत की गई. इसका वेट किया गया तो इनका भार दो किलो था. पाकिस्तानी तस्कर ड्रोन के जरिए भारत में ड्रग की खेप भेज रहे हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Amritsir newsnation PAK की बड़ी साजिश Drone pak big conspiracy pakistan newsnationtv
Advertisment
Advertisment