Advertisment

Jammu-Kashmir: पाकिस्तान सेना ने राजौरी में फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, कई मकान क्षतिग्रस्त

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पाकिस्तान की ओर से लगातार नापाक हरकत की जा रही है, जिसका खामियाजा वहां के लोगों को भुगतना पड़ रहा है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Jammu-Kashmir: पाकिस्तान सेना ने राजौरी में फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, कई मकान क्षतिग्रस्त

पाकिस्तान की गोलीबारी से कई मकान क्षतिग्रस्त (ANI)

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पाकिस्तान की ओर से लगातार नापाक हरकत की जा रही है, जिसका खामियाजा वहां के लोगों को भुगतना पड़ रहा है. भारतीय सेना भी पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई कर रही है. हालांकि, पाकिस्तान की गोलीबारी में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंःखुशखबरी! 9 सितंबर से मोदी सरकार बेचने जा रही है सस्ता सोना, जानें इसके बारे में सबकुछ

नौशेरा के पुलिस उपाधीक्षक बृजेश ने बताया कि पाकिस्तान सेना ने एक बार फिर राजौरी जिले के नौशेरा में सीजफायर का उल्लंघन किया, जिससे नौशेरा के कलाल और डीइंग गांव में कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए. इस दौरान भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की. पाकिस्तान की ओर से लगातार गोलीबारी करने से ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंःपाकिस्तान ने भी कहा- भारत का चंद्रयान-2 मिशन रहा सफल, हमें लेनी चाहिए सीख

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने शनिवार को सोपोर के डांगेरपोरा इलाके में फायरिंग की थी. जिसमें मासूम बच्ची समेत चार लोग जख्मी हो गए थे. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जम्मू-कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान परस्त आतंकवादी सूबे को अशांत करने में लगे हुए हैं. वो अलग-अलग इलाकों में फायरिंग कर रहे हैं. जिसका भारतीय जवान मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

Advertisment

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

jammu-kashmir Firing in Rajouri Pakistan Army Violates Ceasefire india army
Advertisment
Advertisment