Advertisment

पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने की मोदी की तारीफ, कहा- रिश्तों में होगा सुधार

नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. 9 जून की शाम उनका शपथ ग्रहण होगा, जिसमें मोदी के साथ मंत्रिमंडल के तमाम नेता भी शपथ लेंगे. नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से पीएम चुने जाने को लेकर पाकिस्तानी अमेरिकी बिजनेसमैन काफी खुश हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
pm modi pic

पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने की मोदी की तारीफ( Photo Credit : फाइल फोटो)

नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. 9 जून की शाम उनका शपथ ग्रहण होगा, जिसमें मोदी के साथ मंत्रिमंडल के तमाम नेता भी शपथ लेंगे. वहीं, हैट्रिक लगाने के बाद देश ही नहीं विदेशों में भी मोदी की चर्चा हो रही है और तमाम विदेशी मंत्री उन्हें जीत की बधाई देते नजर आ रहे हैं. इस बीच एक खबर की खूब चर्चा हो रही है, जो यह है कि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से पीएम चुने जाने को लेकर पाकिस्तानी अमेरिकी बिजनेसमैन काफी खुश हैं. पाकिस्तानी बिजनेसमैन ना सिर्फ खुश है बल्कि वह पीएम की प्रशंसा करते भी नजर आ रहे हैं. नरेंद्र मोदी उन राजनेताओं में शामिल है जिनकी लोकप्रियता दुनियाभर में है. सोशल मीडिया पर तो मोदी सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता में से एक हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- CWC Meeting: 'राहुल गांधी बनें नेता प्रतिपक्ष', कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में सांसदों ने उठाई मांग

पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने की मोदी की तारीफ

नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए पाकिस्तान-अमेरिकी बिजनेसमैन ने कहा कि उनका एक बार फिर से पीएम बनना ना सिर्फ भारत बल्कि दक्षिण एशिया क्षेत्र में स्थिरता की गारंटी को दर्शाता है. कारोबारी ने मोदी की नेतृत्व की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने भारत की स्थिरता बनाए रखने और संभावित अस्थिरता को रोकने में अहम भूमिका निभा रहे हैं. साथ ही बिजनेसमैन ने कहा कि मोदी के नेतृत्व देश की स्थिरता के लिए बहुत आवश्यक है. उन्होंने संविधान बनाए रखने और राजनीतिक उथल-पुथल को रोकने के लिए एक मजबूत नेता हैं. इसके साथ ही तरार ने कहा कि पाकिस्तानियों को उम्मीद है कि मोदी के तीसरी बार पीएम बनने से दोनों देशों के बीच संबंधों में सुधार हो पाएगा.

भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में होगा सुधार

तरारा ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की तरफ से पीएम मोदी को बधाई ना दिए जाने पर निराशा जताई और कहा कि मोदी की शपथ समारोह में वह शामिल हो सकते हैं. साथ ही जो भी आरोप मोदी पर लगाए गए, उसे तरार ने राजनीति से प्रेरित बताया और कहा कि मोदी ना सिर्फ भारत बल्कि पाकिस्तान के लिए भी फायदेमंद हैं. साथ ही पाकिस्तान और भारत के बीच व्यापार और बेहतर संबंधों की संभावना जताई है.

HIGHLIGHTS

  • पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने की मोदी की तारीफ
  • कहा- भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में होगा सुधार
  • मोदी के आरोपों को बताया राजनीति से प्रेरित

Source : News Nation Bureau

South Asia region economic Crisis pm modi again india pakistan relations Political instability in Nepal modi 3.0 PM modi PM Narendra Modi Pakistani American businessman
Advertisment
Advertisment