Advertisment

कोटा-पटना एक्सप्रेस में यात्रियों की बिगड़ी तबीयत, फूड पॉइजनिंग के चलते 2 की मौत

90 श्रद्धालुओं का यह दल कोटा-पटना एक्सप्रेस से मथुरा जा रहा था. ये सभी लोग एसी कोच में सवार थे. जैसे ही ट्रेन आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पहुंची कि एक के बाद एक 10 लोगों की तबीयत खराब होने लगी.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
kota

ट्रेन( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

कोटा-पटना एक्सप्रेस में सफर कर रहे कुछ यात्रियों की तबीयत बिगड़ने की खबर है. आगरा में रविवार को कोटा-पटना एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे 10 यात्रियों को उल्टी दस्ते होने लगे. आनन फानन में इन यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इसमें दो यात्रियों की इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये सभी यात्री फूड प्वॉइजनिंग के शिकार हुए हैं. यात्रियों का एक दल बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद मथुरा जा रहा था.  90 श्रद्धालुओं का यह दल कोटा-पटना एक्सप्रेस से मथुरा जा रहा था. ये सभी लोग एसी कोच में सवार थे. जैसे ही ट्रेन आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पहुंची कि एक के बाद एक 10 लोगों की तबीयत खराब होने लगी. दल के कुछ सदस्यों ने इसकी सूचना रेलवे को दी. रेलवे ने बीमार यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया, जिसमें दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, आठ यात्रियों का इलाज जारी है. 

कोटा-पटना एक्सप्रेस में यात्रियों की बिगड़ी तबीयत, फूड पॉइजनिंग के चलते 2 की मौत यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

Agra News Kota Patna Express Passengers health deteriora Passengers health deteriora in kota patna train
Advertisment
Advertisment