Advertisment

Airport Bomb Threat: देश के तीन बड़े एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस

मंगलवार को पटना, जयुपर, वडोदरा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली. यह धमकी मेल के जरिए दी गई. जिसके बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  16

देश के तीन बड़े एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी( Photo Credit : फाइल फोटो)

इन दिनों मेल के जरिए एयरपोर्ट, फ्लाइट्स, स्कूल-कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिलना जैसे आम बात हो गई है. मंगलवार को बिहार के पटना एयरपोर्ट, राजस्थान के जयुपर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट और गुजरात के वडोदरा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मेल के जरिए मिली. जैसे ही यह धमकियां मिली, एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया. इसके चलते यात्रियों को भी काफी परेशानी हो रही है, लेकिन अब तक किसी प्रकार का बम एयरपोर्ट पर नहीं मिला है. एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे की जांच की जा रही है. जांच एजेंसियां लगातार बम की तलाश कर रही है और ईमले की जांच कर रही है. जांच एजेंसियों को यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर सच में यह धमकी दी गई है या किसी शरारती तत्व ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल जांच जारी है. एयरपोर्ट के आसपास के इलाकों में भी सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- India Alliance में फिर तकरार! उपचुनाव में कांग्रेस से TMC से अलग उतारे प्रत्याशी, देखें सूची

पटना, जयपुर और वडोदरा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

बिहार के पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दोपहर करीब 1.10 बजे ईमेल के जरिए मिला है. यह पहली बार नहीं है जब इस तरह से मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. आपको बता दें कि 17 जून को दिल्ली पुलिस के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट  के कार्यालय में एक मेल प्राप्त हुआ, इसमें भी दिल्ली से दुबई जा रही फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

मेल मिलते ही दिल्ली एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ी दी गई और पुलिस जगह-जगह जांच करने लगी, लेकिन उनके हाथ कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर यह धमकी भरा मेल कहां से भेजा गया है? 

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने नीट पेपर लीक मामले में जारी किया नोटिस, NTA और केंद्र से मांगा जवाब

150 स्कूलों को मेल के जरिए मिली थी बम से उड़ाने की धमकी

Advertisment

आपको बता दें कि इससे पहले इसी साल मई के पहले हफ्ते में भी दिल्ली एनसीआर के 150 से अधिक स्कूलों को बम से उड़ाने वाला धमकी भरा मेल मिला था. यह मेल पुलिस कमिश्नर के ऑफिशियल मेल पर आया था. बता दें कि मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी लगातार दी जा रही है. फिलहाल बिहार, राजस्थान और गुजरात की पुलिस मेल मिलने के बाद से जांच में जुटी हुई है.

HIGHLIGHTS

  • देश के तीन एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी
  • वडोदरा, पटना और जयपुर एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा
  • मेल के जरिए दिया बम से उड़ाने की धमकी

Source : News Nation Bureau

delhi bomb threat news news update jaipur Airport Bomb Threat Airport Bomb Threat vadodara Airport Bomb Threat patna Airport Bomb Threat Bomb Threat threat mails hindi news Threat Calls breakking news
Advertisment
Advertisment