Advertisment

कर्नाटक में पाकिस्तान के समर्थन में नारा ‘‘लगाने’’ के लिए व्यक्ति हिरासत में

कर्नाटक (Karnataka) के उडुपी जिले में कुंदापुर में मिनी विधान सौध के सामने पाकिस्तान सर्मथक नारे लगाने के आरोप में 43 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. इस व्यक्ति को मानसिक रूप से अस्थिर बताया जा रहा है.

author-image
Yogendra Mishra
New Update
उत्तर प्रदेश : विस्फोट करने की धमकी देने के मामले में शख्स गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो।( Photo Credit : फाइल फोटो)

कर्नाटक (Karnataka) के उडुपी जिले में कुंदापुर में मिनी विधान सौध के सामने पाकिस्तान सर्मथक नारे लगाने के आरोप में 43 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. इस व्यक्ति को मानसिक रूप से अस्थिर बताया जा रहा है. वह सुबह करीब 10 बजे मिनि विधान सौध के सामने आया और कई बार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. पुलिस ने कहा कि वह नारे लगाते हुए गलियारे की ओर बढ़ता जा रहा था. स्थानीय लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया जो कुछ मिनटों में ही वायरल हो गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- सावधान! दिल्ली में कोरोना की दस्तक, ये हैं कोरोना वायरस से बचने के 10 उपाय

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स को हिरासत में ले लिया. कुंदापुर के तहसीलदार ने पुलिस को लिखित शिकायत भी दी है. पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति मानसिक रूप से अस्थिर बताया जा रहा है और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. वह शिक्षक था और ‘बीमारी’ की वजह से आठ साल पहले उसकी नौकरी चली गई थी.

उडुपी के सहायक पुलिस अधीक्षक हरिराम शंकर ने कहा कि अस्पताल में उसकी सेहत के हाल का पता लगाया जाएगा. डॉक्टरों से रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की जांच की जाएगी. उसके पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि व्यक्ति नियमित रूप से टीवी देखता है. कुछ व्यक्तियों ने ऐसे नारे लगाए होंगे, जिस पर खबर प्रसारित हुई होगी, जिससे वह शायद प्रभावित हो गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- बीजेपी ने झारखंड विधानसभा में किया जबरदस्त हंगामा, लगाए जय श्रीराम के नारे

हुबली के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले वाले तीन कश्मीरी छात्रों को पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने और पुलवामा हमले की पहली बरसी पर एक वीडियो संदेश भेजने वाले मंच पर पोस्ट करने के आरोप में पिछले गिरफ्तार किया था. उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है.

Krnataka pakistan india pakistan relations
Advertisment
Advertisment