Advertisment

इस राष्ट्रपति ने मंच पर मौजूद महिलाओं के साथ की ये हरकत, दिया ऐसा शर्मनाक बयान

जून 2018 में वह उस समय विवादों में घिर गए थे, जब उन्होंने सियोल में एक विवाहित विदेशी फिलिपिनो कार्यकर्ता से फिलिपिनो समुदाय के साथ एक बैठक के दौरान चुंबन लिया.

author-image
Ravindra Singh
एडिट
New Update
इस राष्ट्रपति ने मंच पर मौजूद महिलाओं के साथ की ये हरकत, दिया ऐसा शर्मनाक बयान

रोड्रिगो दुर्तेते (फाइल)

Advertisment

फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते ने अपने लंबे समय के साथी के सामने एक भाषण के दौरान मंच पर पांच फिलिपिनो महिलाओं को चूमा, और कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें 'समलैंगिक' होने से 'ठीक होने' में मदद की. 74 वर्षीय नेता गुरुवार को जापान में फिलिपिनो समुदाय के लोगों से मिल रहे थे. कार्यक्रम के अंत में उन्होंने मंच के पास बैठी महिला वॉलिंटियर्स से खुद को चूमने को कह दिया. 

सीएनएन फिलीपींस के अनुसार, पहली महिला ने झिझकते हुए पूछा कि उन्हें कहां चूमना है होठ पर या गाल पर? फिर उन्हें चूमा और तुरंत मंच छोड़ दिया. दूसरी महिला इस अवसर पर आंसू बहाती और घबराई हुई दिखाई दी, उसने अपना परिचय दावो के किसी व्यक्ति के रूप में दिया. गाल पर चुंबन के बाद उसने नेता को धन्यवाद कहा. दुर्तेत ने तीसरी महिला को इशारा किया, जिसे बुलाए जाने के बाद वह मंच पर गई. रिपोर्ट में कहा गया है कि चुंबन के बाद, उन्होंने एक साथ एक तस्वीर ली, जिसमें दुर्तेत उसका हाथ पकड़े हुए देखे जा सकते हैं. 

चौथी और पांचवी महिलाओं ने भी ऐसा ही किया जबकि प्रेस ने तस्वीरें लीं. अपने भाषण के दौरान, दुर्तेत ने कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें 'समलैंगिक' होने से 'ठीक होने' में मदद की, बाद में अपने आलोचक सीनेटर एंटोनियो ट्रिलानेस को कथित तौर पर समलैंगिक होने के लिए फटकार लगाई. जून 2018 में वह उस समय विवादों में घिर गए थे, जब उन्होंने सियोल में एक विवाहित विदेशी फिलिपिनो कार्यकर्ता से फिलिपिनो समुदाय के साथ एक बैठक के दौरान चुंबन लिया. दुर्तेत जापान की चार दिवसीय यात्रा पर आए हुए थे, जो शुक्रवार को समाप्त हो गई.

HIGHLIGHTS

  • महिला वालिंटियर्स से खुद को चूमने को कहा
  • स्टेज पर 5 महिलाओं को किस किया
  • पिछले साल भी विवादों में घिरे थे

Source : IANS

women japan Rodrigo Duterte Philippines President Rodrigo DuterteFilipino Duterte kissed five Filipino women beautiful women helped him get cured from being gay
Advertisment
Advertisment