Advertisment

PM मोदी ने बताई समाजवाद की परिभाषा, योगी की थपथपाई पीठ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साल 2022 में पहला साक्षात्कार एएनआई को दिया. मोदी ने इंटरव्यू के दौरान समाजवादियों पर जमकर निशाना साधा. साथ ही असली समाजवाद क्या है इसकी परिभाषा भी बताई. उन्होने ने नाम न लेते हुए अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसे.

author-image
Sunder Singh
New Update
pm modi

file photo( Photo Credit : ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साल 2022 में पहला साक्षात्कार एएनआई को दिया. मोदी ने इंटरव्यू के दौरान समाजवादियों पर जमकर निशाना साधा. साथ ही असली समाजवाद क्या है इसकी परिभाषा भी बताई. उन्होने ने नाम न लेते हुए अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसे. साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री कुमार की तारीफ की. उन्होने कहा कि नितिश बाबू भी समाजवादी हैं. लेकिन यूपी के समाजवादियों में और उनमें बहुत अंतर है. पीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हार-हार कर ही जीतने लगी है. हमने बहुत पराजय देखे हैं, ज़मानत ज़ब्त होती देखी हैं. लेकिन अब बीजीपी उस स्थिति में है कि देश की जनता उस पर भरोसा करने लगी है. साथ ही अन्य पार्टियों के छल को समझने लगी है. उन्होने बिना नाम लिये  कांग्रेस को भी जमकर घेरा. साथ ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी की पीठ थपथपाई.

Advertisment

यह भी पढ़ें : PM Modi Interview LIVE : मोदी बोले- परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा

अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव ने एक मंच से कहा था कि, उ.प्र. में योजनाएं भाजपा की नहीं हैं, भाजपा अमलीजामा पहनाती है. इस पीएम मोदी ने अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया. पीएम ने कहा कि, देश में एक कल्चर चला है, राजनेता बोलते रहते हैं कि हम ये करेंगे, वो करेंगे. 50 साल बाद भी कोई अगर वो काम कर देगा तो कहेंगे कि हमने ये उस समय कहा था, ऐसे लोग बहुत मिल जाएंगे. लेकिन बीजेपी की नीति में खोट नहीं है. इसलिए जनता का भरपूर प्यार मिलता है.

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से जुड़े सवालों पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि, मैं इस चुनाव में सभी राज्यों में देख रहा हूं कि भाजपा के प्रति लहर है, भारी बहुमत से भाजपा जीतेगी. हमें सेवा का मौका इन सभी 5 राज्यों की जनता देगी. जिन राज्यों ने हमें सेवा का मौका मिला है उन्होंने हमें परखा है, हमारे काम को देखा है. पीएम ने आगे कहा कि, भारतीय जनता पार्टी हार-हार कर ही जीतने लगी है. हमने बहुत पराजय देखे हैं, ज़मानत ज़ब्त होती देखी हैं. एक बार जनसंघ के समय चुनाव हारने पर भी मिठाई बांटी जा रही थी, तो हमने पूछा की हारने पर मिठाई क्यों बांट रहे हैं? तब बताया गया कि हमारे तीन लोगों की ज़मानत बच गई.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • ANI के इंटरव्यू में बेबाक बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 
  • पांच राज्यों के चुनाव में भारी बहुमत से जीतेगी बीजीपी 
  • नीतीश बाबू को बताया असली समाजवादी 

Source : News Nation Bureau

pm modi ninterview on assembly elections PM Modi live updates पीएम मोदी इंटरव्यू लाइव अपडेट पीएम मोदी का इंटरव्यू PM modi
Advertisment
Advertisment