Advertisment

PM Modi in Rajkot: पीएम ने इंटरनेशनल एयरपोर्ट का किया उद्घाटन, कहा- विकास का नया पावरहाउस बनेगा

PM Modi in Rajkot: पीएम ने कहा यहीं से वह पहली बार विधायक बने, ऐसे में राजकोट का उनके ऊपर कर्ज है

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
modi2

PM Modi( Photo Credit : social media)

पीएम मोदी (PM Narendra Modi)  ने राजकोट के नए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन कर दिया है. इस दौरान उनके साथ गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत गुजरात भाजपा के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे. पीएम ने राजकोट के लिए इस मौके को खास बताया. उन्होंने कहा कि राजकोट से उनका पुराना नाता है. यहीं से वह पहली बार विधायक बने. ऐसे में राजकोट का उनके ऊपर कर्ज है. पीएम मोदी ने कहा कि इसलिए वे इस कर्ज को धीरे उतारते रहते हैं. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने संबोधन में कहा कि छुट्‌टी का दिन न हो और दोपहर का वक्त हो. ऐसे में कोई सभा का आयोजन नहीं रखता है. मगर आप इतनी बड़ी संख्या में यहां पर पहुंचे हैं. पीएम ने हीरासर एयरपोर्ट और डबल डेकर ओवरब्रिज का भी तोहफा दिया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Seema Haider: सीमा हैदर के कराची कनेक्शन पर उठे सवाल, यहां पर चार साल कैसे गुजारे?

Advertisment

पीएम कहा, इस प्यार और सम्मान के लिए आप सभी का बहुत-बहुत आभार है. पीएम  ने इस दौरान आपदा से प्रभावित परिवारों के प्रति दुख प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि राज्य की भूपेंद्र पटेल सरकार और केंद्र सरकार इस मामले में कोई कमी नहीं छोड़ने वाली है. सौराष्ट्र के पास सबकुछ था, मगर एक चीज की कमी महसूस होती रही थी. वह था एक बड़ा अत्याधुनिक एयरपोर्ट. पीएम मोदी ने कहा कि यह सपना भी अब पूरा हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह सिर्फ एयरपोर्ट नहीं है. यह विकास का नया पावरहाउस बनेगा. अब किसान भी यहां से अपनी सब्जियों को विदेश भेज सकेंगे.

2030 करोड़ का तोहफा 

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने राजकोट दौरे में शहर को 2033 करोड़ रुपये के कार्यों की सौगात दी. उन्होंने हीरासर एयरपोर्ट का लोकार्पण किया. एक डबल डेकर फ्लाईओवर का भी शुभारंभ किया. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

गुजरात को सौगात newsnation गुजरात Rajkot News PM Modi In Rajkot newsnationtv PM modi
Advertisment
Advertisment