Advertisment

Megalaya Election: PM ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-निराशा में डूबे लोगों को देश ने नकारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मेघालय में रोड शो में भाग लिया. इसके बाद यहां पर चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने भारी संख्या में जटी भीड़ का आभार प्रकट किया.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
pm modi in meghalaya

pm modi in meghalaya( Photo Credit : social media )

PM Modi Mega Roadshow:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मेघालय में रोड शो में भाग लिया. इसके बाद यहां पर चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने भारी संख्या में जुटी भीड़ का आभार प्रकट किया. पीएम ने इस दौरान विपक्ष पर भी निशाना साधा. पीएम मोदी ने नारा दिया, पूरा देश यही कह रहा है कि मोदी तेरा कमल खिलेगा. प्रधानमंत्री ने कहा, आज जिस तरह से रोड शो में उन्हें समर्थन मिला है, मैं इसके कर्ज को जरूर चुकाऊंगा. पीएम ने कहा, आपके इस प्यार और आशीर्वाद का कर्ज मैं मेघालय के विकास से चुकाऊंगा, काम को गति दूंगा. आपके इस प्यार को बेकार नहीं जाने दूंगा."

Advertisment

उन्होंने कहा, इस रोड शो की तस्वीरें देश के कोने-कोने तक पहुंच चुकी हैं. मेघालय में चारों ओर भाजपा ही भाजपा दिखाई दे रही है. पर्वतीय हो या मैदानी क्षेत्र गांव हो या शहर हर जगह कमल खिलता दिख रहा है. ​जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं, उन्हें देश ने नाकार दिया है. वे आजकल माला जप रहे हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी. मगर देश का कोना-कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा. 

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागालैंड के दीमापुर के चुमुकेदिमा में एक आम सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि वह नागालैंड की सांस्कृतिक विविधता से प्रभावित रहे हैं. नागालैंड  में विकास और विश्वास की लहर जारी है. यहां BJP-NDPP सरकार के लिए खास समर्थन मिल रहा हे. उन्होंने कहा, वे नॉर्थ ईस्ट के तेज विकास का संकल्प लेकर रात-दिन काम कर रहे हैं. पीएम मोदी ने दीमापुर में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि नॉर्थ ईस्ट के लिए कांग्रेस और उसके सहयोगियों की नीति रही है कि वोट पाओ और भूल जाओ. कांग्रेस के दिल्ली के नेता नागालैंड का ध्यान देने की कोशिश नहीं करते हैं. कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टी कभी भी राज्य की स्थिरता और समृद्धि को खास महत्व नहीं देती हैं. 

Source : News Nation Bureau

PM Modi In Nagaland newsnation Meghalaya nagaland newsnationtv Nagaland Election PM Modi Mega Roadshow
Advertisment
Advertisment