Advertisment

PM मोदी के रोड शो में सुरक्षा घेरे को तोड़कर माला लेकर पहुंचे बच्चे ने कही ये बात  

कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी को फूलों की माला पहनाने का प्रयास करने वाले बच्चे की पहचान हो गई है. यह बच्चा छठवीं कक्षा में पढ़ता है. वह पीएम मोदी को माला पहनाने की कोशिश में था.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
pm modi

pm modi security breach( Photo Credit : @ani)

कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी (PM Modi) को फूलों की माला पहनाने का प्रयास करने वाले बच्चे की पहचान हो गई है. यह बच्चा छठवीं कक्षा में पढ़ता है. वह पीएम मोदी को माला पहनाने की कोशिश में था. गुरुवार को पीएम मोदी का रोड शो जब हुबली से गुजर रहा था, उस समय पीएम मोदी कार से बाहर थे. वह लोगों का अभिवादन कर रहे थे. इस बच्चे ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में बताया कि वह पीएम मोदी का बड़ा फैन है. बच्चे ने कहा कि पीएम उसके लिए 'देवता जैसे' हैं. गौरतलब है कि जब पीएम मोदी अपना रोड शो निकाल रहे थे. तभी सड़क किनारे बच्चा सुरक्षा इंतजामों को तोड़ता हुआ पीएम मोदी के करीब आ गया था. बच्चे के हाथ में फूलों की माला थी, वह पीएम को माला पहनाने की कोशिश में था.

Advertisment

इस दौरान पीएम मोदी के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल बच्चे के हाथ से माला को ले लिया. इसके साथ बच्चे को वापस भेज दिया. इसे देखकर पहले पीएम की सुरक्षा में चूक बताई जा रही थी. यह बच्चा छठवीं कक्षा में पढ़ता है. इस बच्चे का नाम कुणाल धोंगडी है. बच्चे ने कहा ' वह पीएम मोदी को माला पहनाने के लिए गया था. उसने खबरों में सुना था कि मोदी जी आएंगे, ऐसे में मेरा मन मचल गया था और मैं परिवार के सदस्यों के साथ वहां पर पहुंचा.

 

Advertisment

कुणाल ने बताया कि रोड शो के दौरान पीएम मोदी की नजर उसकी ओर नहीं गई.  उसे लगा कि उनकी कार आगे बढ़ जाएगी. इसके बाद वह खुद ही बैरिकेंडिंग से बाहर निकल कर हाथ में माला लेकर दौड़ पड़ा. कुणाल के अनुसार, वहां लाइन में खड़े सभी लोगों की सुरक्षा जांच की गई थी. कुणाल ने बताया कि वह मोदी का बड़ा प्रशंसक है. वह उनके लिए भगवान की तरह हैं. उन्हें इस बात की खुशी है कि वह उनके पास माला ले जा सका. इसके साथ उन्हें बहुत करीब से देख सका. 

आपको बता दें कि पीएम मोदी गुरुवार को 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने कर्नाटक गए थे. इस दौरान हुबली में उनका रोड शो था. इस घटना को लेकर पुलिस ने बच्चे के साथ पूरे परिवार से बातचीत की थी. बाद में पुलिस ने सभी को रिहा कर दिया. कुणाल के दादा घटनास्थल पर मौजूद थे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने हम लोगों से पूछताछ की और जब उन्हें लगा कि  हम पूरी तरह से बेकसूर हैं तो पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया.

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पीएम मोदी को माला पहनाने के लिए गया था
  • कुणाल ने बताया कि वह मोदी के बड़ा प्रशंसक है
  • पीएम मोदी गुरुवार को महोत्सव का उद्घाटन करने कर्नाटक गए थे
newsnation security breach of pm modi narendra modi security breach newsnationtv PM modi Security Breach Boy tried to garland PM Narendra Modi pm modi security breach
Advertisment
Advertisment