Advertisment

वाराणसी के लोगों से 25 मार्च को PM मोदी कोरोना पर करेंगे बात

कोरोना ने लगभग पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले रखा है. इस महामारी से भारत भी लड़ाई लड़ रहा है. महामारी से निपटने के लिए केंद्र और राज्य दोनों की सरकारें एक जुट होकर काम कर रही हैं.

author-image
Yogendra Mishra
New Update
PM Narendra Modi

नरेंद्र मोदी।( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने लगभग पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले रखा है. इस महामारी से भारत भी लड़ाई लड़ रहा है. महामारी से निपटने के लिए केंद्र और राज्य दोनों की सरकारें एक जुट होकर काम कर रही हैं. देश के प्रधानमंत्री भी बार-बार लोगों से इस वायरस से बचने के एहतियात के बारे में बता रहे हैं. पीएम मोदी ने सभी लोगों से साफ-सफाई पर ध्यान देने और प्रशासन के निर्देशों का पालन करने की सलाह दी है.

यह भी पढ़ें- कोरोना को मात देने के लिए मोदी सरकार ने उठाया बड़ा कदम, देशभर के 548 जिलों में लॉकडाउन

रविवार को पीएम मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू लगाया गया. जिसमें सभी देशवासियों ने एकजुटता दिखाई. जनता कर्फ्यू का असर पूरे देश के साथ ही पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी देखने को मिला. पीएम मोदी ने अब अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से कोरोना पर बात करने का ऐलान किया है.

पीएम ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह 25 मार्च को शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों से संवाद करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि इस मुद्दे पर कोई सुझाव या सवाल हो तो नरेंद्र मोदी एप के कमेंट सेक्शन में पूछ सकते हैं.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: शिवराज सिंह ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, चौथी बार बने मध्य प्रदेश के CM

आपको बता दें कि वाराणसी में कोरोना का पहला मामला देखने को मिला है. दुबई से लौटा एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिस युवक में कोरोना पाया गया है जिला प्रशासन ने उसके पूरे गांव को लॉकडाउन कर दिया है. पीड़ित युवक को दीनदयाल उपाध्याय राजकीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

Source : News Nation Bureau

PM modi corona-virus Varansi
Advertisment
Advertisment