Advertisment

नाराज पीएम मोदी ने बीच में ही छोड़ी बैठक, अधिकारियों से कहा तैयारी करके आएं

पीएम मोदी ने अधिकारियों के साथ एक बैठक की थी। जिसमें अधिकारियों को प्रजेंटेशन देना था लेकिन आधी अधूरी तैयारी से नाराज पीएम बीच में ही बैठक छोड़कर निकल गए।

author-image
Jeevan Prakash
एडिट
New Update
नाराज पीएम मोदी ने बीच में ही छोड़ी बैठक, अधिकारियों से कहा तैयारी करके आएं

फाइल फोटो (Image Source: Gettyimages)

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टॉप ब्यूरोक्रेट्स की लापरवाही पर नाखुशी जताई हैं। दरअसल, पीएम मोदी की अधिकारियों के साथ एक बैठक थी। जिसमें अधिकारियों को प्रजेंटेशन देना था लेकिन आधी अधूरी तैयारी से नाराज पीएम बीच में ही बैठक छोड़कर निकल गए। खबर के मुताबिक, पीएम मोदी ने अधिकारियों को निर्देश दिया की वह ठीक ढंग से तैयारी करके आएं।

यह प्रजेंटेशन 'कृषि एवं संबद्ध क्षेत्र' पर सचिवों के एक समूह द्वारा दिया जा रहा था। और इसमें अलग-अलग विभाग के सचिव भाग ले रहे थे। खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी ने अधिकारियों के सामने अंसतोष जाहिर किया। पीएम मोदी ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वह अपने कार्य में गुणवत्ता का आवश्यक तौर पर ध्यान रखें।

खबर यह भी है कि प्रधानमंत्री पिछले सप्ताह भी एक प्रजेंटेशन को बीच में छोड़कर चले गए थे। यह प्रजेंटेशन स्वास्थ्य, स्वच्छता एवं नागरिक विकास मंत्रालय के उच्च अधिकारियों द्वारा दिया जा रहा था। पीएम मोदी का प्रजेंटेशन के बीच में ही उठकर चले जाना थोड़ा असामान्य था क्योंकि आमतौर पर वह हमेशा पूरे प्रजेंटेशन के दौरान बैठते हैं। वह प्रजेंटेशन के दौरान बहस में भी भाग लेते हैं।

और पढ़ें: सहारा-बिड़ला डायरी मामले में प्रधानमंत्री मोदी को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने SIT जांच की मांग ठुकराई

HIGHLIGHTS

  • अधिकारियों की लापरवाही से नाराज पीएम ने बीच में ही छोड़ी बैठक
  • अधिकारियों ने प्रजेंटेशन के लिए ठीक ढ़ंग से नहीं की थी तैयारी
  • पीएम मोदी ने अधिकारियों को दिया निर्देश, कहा वह ठीक ढंग से तैयारी करके आएं

Source : News Nation Bureau

PM Narendra Modi officials Presentation
Advertisment
Advertisment