Advertisment

PM मोदी रैपिडएक्स को दिखाएंगे हरी झंडी, 20 अक्टूबर को देंगे सौगात 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ छोटे-छोटे बच्चे भी रैपिडेक्स के अंदर सफर करते हुए नजर आएंगे. मोदी रैपिडएक्स  का पहला टिकट खरीदने वाले व्यक्ति भी होंगे.

author-image
Mohit Saxena
New Update
PM Modi

PM Modi( Photo Credit : social media)

जिस दिन का सभी को एक लंबे समय से इंतजार था वह दिन वह तारीख अब सुनिश्चित हो चुकी है 20 तारीख को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद आएंगे और अपने ड्रीम प्रोजेक्ट रैपिडएक्स को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भी रैपिडएक्स में सफर करेंगे साथ ही जो जानकारी दी जा रही है उसके अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ छोटे-छोटे बच्चे भी रैपिडेक्स के अंदर सफर करते हुए नजर आएंगे. 

Advertisment

पहला टिकट खरीदने वाले व्यक्ति भी होंगे मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैपिडएक्स का पहला टिकट खरीदने वाले व्यक्ति भी होंगे.आपको बता दें 17 किलोमीटर का यह प्राथमिक खंड बनकर तैयार हो चुका है जिसमें पांच स्टेशन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद के साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन पर आकर हरी झंडी दिखाएंगे और उसके बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें: PM Modi ने ISRO के सामने नए मिशनों का रखा लक्ष्य, 2040 तक चंद्रमा पर जाएगा इंसान 

Advertisment

प्रधानमंत्री के आगमन से पहले सुरक्षा व्यवस्था

प्रधानमंत्री के आगमन से पहले सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपीजी से लेकर गाजियाबाद पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी आज रैपिडएक्स साहिबाबाद स्टेशन पर पहुंचे स्टेशन का निरीक्षण किया और उसके बाद जनसभा स्थल पर भी पहुंचकर अधिकारियों ने निरीक्षण किया. इस दौरान एसपीजी की टीम, आईबी की टीम गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर अजय मिश्र गाजियाबाद डीएम,  एनसीआरटीसी के अधिकारी सहित तमाम जिला प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

वसुंधरा में ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी 

Advertisment

पीएम नरेंद्र मोदी रैपिडेक्स कॉरिडोर का उद्घाटन करने वाले हैं. 20 अक्टूबर को सुबह 11 बजे तक साहिबाबाद पहुंचेंगे. यहां से वह ट्रेन को हरी झंडी दिखाने वाले हैं. इसके बाद वे टिकट लेकर ट्रेन में  सफर तय करने वाले हैं. उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ, एनसीआरटीसी के आला अधिकारी भी शामिल होंगे. इसके बाद करीब  12 बजे वह गाजियाबाद के वसुंधरा में एक सभा को संबोधित करने वाले हैं. 

Source : News Nation Bureau

newsnation RapidX newsnationtv PM modi ghaziabad
Advertisment
Advertisment