Advertisment

PM मोदी का आज से दो दिवसीय गुजरात दौरा, करोड़ों की देंगे सौगात, ये है कार्यक्रम का शेड्यूल

PM Modi Gujarat Visit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं. जहां वह बुधवार तक रुकेंगे. इस दो दिवसीय दौरे में पीएम मोदी गुजरात को कई विकास योजनाओं की सौगात देंगे. इसके साथ ही वह कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Modi

PM Modi( Photo Credit : Social Media)

PM Modi Gujarat Visit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह गृह राज्य को करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं का तोहफा देंगे. अपनी दो दिवसीय यात्रा के लिए पीएम मोदी आज (मंगलवार) गुजरात के लिए रवाना होंगे. इस दौरान पीएम मोदी वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक शिखर सम्मेलन के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में भी भाग लेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह राज्य में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: बजरंगबली के आशीर्वाद से इन राशियों का होगा भाग्योदय, यहां पढ़ें मंगलवार का राशिफल

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि, पीएम मोदी 27 सितंबर (बुधवार) को पूर्वाह्न करीब 10 बजे वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक शिखर सम्मेलन के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. पीएमओ के बयान में कहा कि इस कार्यक्रम में उद्योग संघों, व्यापार और वाणिज्य क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियों के अलावा युवा उद्यमियों, उच्चतर और तकनीकी शिक्षा महाविद्यालयों के छात्रों समेत अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोग भी हिस्सा लेंगे.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश-राजस्थान में कांग्रेस पर गरजे PM Modi, परिवारवाद, घोटाला समेत इन मुद्दों पर किया प्रहार

Advertisment

बयान के मुताबिक, वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक शिखर सम्मेलन गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में शुरू किया गया था. बता दें कि वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक शिखर सम्मेलन की शुरुआत 28 सितंबर 2003 को हुई थी. पीएमओ के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार (27 सितंबर) को दोपहर करीब पौने एक बजे छोटा उदयपुर के बोडेली पहुंचेंगे, जहां वह 5,200 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: BJP ने दूसरी लिस्ट की जारी, 39 उम्मीदवारों में तीन केंद्रीय मंत्री समेत 7 सांसदों को टिकट

ये है पीएम मोदी के दौरे का शेड्यूल

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 26 सितंबर की शाम 5.30 बजे दिल्ली से अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे. शाम 7 बजे वह अहमदाबाद पहुंचेंगे. 7 बजकर 10 मिनट पर अहमदाबाद एयरपोर्ट पर नारी वंदना कार्यक्रम होगा. उसके बाद पीएम मोदी 7.50 बजे एयरपोर्ट से गांधीनगर के राजभवन पहुंचेंगे. जहां वह राजनिवास करेंगे. अगले दिन यानी कल 27 सितंबर को पीएम मोदी अहमदाबाद साइंस सिटी में 9:30 बजे वाइब्रेंट गुजरात के 20 साल के जश्न कार्यक्रम में शामिल होंगे.

उसके बाद सुबह 11:30 बजे बोडेली सरकारी कार्यक्रम में भाग लेंगे. दोपहर 2:45 बजे बोडेली से वडोदरा पहुंचेंगे. 3:30 बजे नारी वंदना कार्यक्रम से वडोदरा एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत होगा. उसके बाद वह 3.45 बजे वडोदरा से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पीएम मोदी का दो दिवसीय गुजरात दौरा
  • करोड़ों की परियोजनाओं का देंगे सौगात
  • कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे पीएम मोदी

Source : News Nation Bureau

Advertisment
Advertisment