Advertisment

राहुल गांधी की मदद को आगे आए पीएम नरेंद्र मोदी, जानिए क्या है मामला

राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में भारी बारिश के चलते बाढ़ आ गई है जिससे अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है

author-image
Ravindra Singh
एडिट
New Update
हालात सुधरने के बाद जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य बना दिया जाएगा, लद्दाख केंद्र शासित प्रदेश रहेगी: पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां रविवार को कहा कि उन्होंने बाढ़ प्रभावित केरल की मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की थी, वह इस के लिए राजी हो गए हैं. राहुल कोझिकोड पहुंचे. वह सोमवार को अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वायनाड जाएंगे, जो बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित है.मलप्पुरम कलेक्टरेट में हुई समीक्षा बैठक में भाग लेने के तुरंत बाद सांसद राहुल ने कहा, "यह त्रासदी है और सभी को केरल की मदद करनी चाहिए. मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद के लिए कहा है, वह इसके लिए राजी हो गए हैं."

Advertisment

आपको बता दें कि राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में भारी बारिश के चलते बाढ़ आ गई है जिससे अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है और 40,000 से ज्यादा लोग 203 राहत शिविरों में पनाह लिए हुए हैं. आपको बता दें कि इसके पहले बारिश की वजह से इन दिनों देश की लगभग आधी आबादी त्राहिमाम है. मध्य प्रदेश, गुजरात, कर्नाटक और बिहार जैसे राज्यों में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से मची तबाही दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें-शाह कर्नाटक के बेलगावी और राहुल केरल के वायनाड पहुंचे, दोनों राज्यों में बाढ़ से 92 की मौत

कर्नाटक के बेलगावी में आई भयंकर बाढ़ से जन-जीवन अस्त व्यस्त है केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बेलगावी में बाढ़ ग्रस्त इलाके में हवाई दौरे के लिए पहुंच गए हैं. एयर पोर्ट पर सीएम येदियुरप्पा सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह स्वागत के लिए पहुंचे थे. वहीं केरल के वायनाड में भी बाढ़ ने अपना कहर दिखाया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ वाले इलाके का मुआयना करने पहुंचे हैं. केरल और कर्नाटक में बाढ़ की वजह से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है अबतक दोनों राज्यों में कुल 92 लोगों की मौत हो चुकी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें-मुंबई के होटल ने 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपये, जानिए क्या थी खासियत

HIGHLIGHTS

  • राहुल गांधी की मदद को आए पीएम मोदी
  • वायनाड में बाढ़ पीड़ितों की मदद का दिया भरोसा
  • बारिश ने वायनाड में मचाई तबाही, 18 की मौत
Advertisment

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Flood in Wayanad PM Modi helps Rahul Gandhi rahul gandhi
Advertisment
Advertisment