Advertisment

PM Modi On News Nation: आप 'न्यूज नेशन वाले और मैं 'नेशन फर्स्ट' वाला हूं. देखें पीएम मोदी का सबसे बड़ा इंटरव्यू

PM Narendra Modi on News Nation: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का न्यूज नेशन पर सबसे बड़ा इंटरव्यू, जानें किन-किन मुद्दों पर कही अपनी बात.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
PM Modi Exclusive Interview With News Nation

PM Modi Exclusive Interview With News Nation ( Photo Credit : News Nation)

PM Modi On News Nation: देश की 18वीं लोकसभा के लिए आम चुनाव हो रहे हैं. पांचवें चरण का मतदान जारी है और इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यूज नेशन से पुरी में खास बातचीत की है. न्यूज नेशन के साथ सबसे बड़े इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न सिर्फ 400 पार के आंकड़े पर बल्कि राम मंदिर से लेकर महाकाल कॉरिडोर और मोदी मैजिक पर अपनी बात कही. पीएम मोदी ने बताया कि आखिर 400 पार का आंकड़ा अब किसका संकल्प बन चुका है. उन्होंने ये भी बताया कि इस बार लोकसभा चुनाव का नेतृत्व कौन कर रहा है. यही नहीं उन्होंने विपक्ष खास तौर पर गांधी परिवार को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने बताया कि किस तरह बीजेपी देश के नागरिकों को उनका बरसों पुराना हक दे रही है और उनके सपनों को भी साकार कर रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - PM Modi Road Show: पीएम मोदी ने ओडिशा के पुरी में किया रोड शो

  किसका संकल्प बन चुका है 400 पार का नारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न्यूज नेशन से अपने खास इंटरव्यू में कहा कि 400 पार नारा नहीं है यह 140 करोड़ देशवासियों का संकल्प है. पीएम मोदी ने कहा कि अब इस संकल्प को देशवासी जी भी रहे हैं. इस संकल्प को पार करने के लिए स्वयं देशवासी और देश के मतदाता पूरे चुनाव का नेतृत्व कर रहे है.  

'मैं नेशन फर्स्ट' वाला हूं

सबसे बड़ा इंटरव्यू  के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप लोग न्यूज नेशन वाले हैं और मैं 'नेशन फर्स्ट वाला हूं'. दरअसल पीएम मोदी लगातार देशवासियों के लिए कई बड़े कदम उठा रहे हैं. फिर जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाना हो या फिर राम मंदिर के निर्माण के सपने को साकार करना हो.  उनके मौलिक अधिकार हों या फिर गरीबों के हित में कोई काम. उन्होंने हर मोर्चे पर नेशन फर्स्ट की नीति पर ही काम किया है. यही कारण है कि वह खुद को नेशन फर्स्ट वाला बताते हैं. 

Source : News Nation Bureau

PM Modi exclusive interview With News Nation PM Narendra Modi PM Modi Interview
Advertisment