Advertisment

पीएम मोदी ने नीतीश सरकार को बधाई देते हुए कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी ने सरकार बनने पर नीतीश सरकार को बधाई दी.इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उन सभी को भी बधाई देता हूं जिन्होंने बिहार सरकार में मंत्री पद की शपथ ली.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
Bihar Assembly Election Results

पीएम मोदी ने नीतीश सरकार को बधाई देते हुए कही ये बड़ी बात( Photo Credit : फाइल फोटो)

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने आज बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उन्हें राजभवन में राज्यपाल ने शपथ दिलाई. नीतीश कुमार समेत 14 मंत्रियों ने शपथ ली. जिसमें बीजेपी कोटे 7 मंत्री ने शपथ ली. वहीं जेडीयू से 5 और हम और वीआईपी से 1-1 मंत्री ने शपथ ली. पीएम मोदी ने सरकार बनने पर नीतीश सरकार को बधाई दी.

Advertisment

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर कहा, 'बिहार के सीएम के रूप में शपथ लेने पर नीतीश कुमार जी को बधाई. मैं उन सभी को भी बधाई देता हूं जिन्होंने बिहार सरकार में मंत्री पद की शपथ ली.'

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए परिवार बिहार की प्रगति के लिए मिलकर काम करेगा. मैं बिहार के कल्याण के लिए केंद्र की ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन देता हूं.'

Advertisment

इसे भी पढ़ें:नीतीश कैबिनेट में ये 14 चेहरे हुए शामिल, एक नजर में देखें पूरी लिस्ट

नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण के मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा, देवेंद्र फडणवीस सहित बीजेपी के कई अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इस बार सुशील मोदी को उपमुख्यमंत्री नहीं बनाया. बीजेपी ने इस बार तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी को उपमुख्यमंत्री पद से नवाजा है. इसके साथ ही इस बार बीजेपी कोटे ने मंत्री मंडल में नए चेहरे दिए गये हैं.

Source : News Nation Bureau

pm modi on nitish government nitish kumar oath ceremony PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment