Advertisment

मां को जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाया...पीड़िता के बेटे ने बढ़ाई रेवन्ना परिवार की मुश्किलें!

मेरी मां को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले जाया गया. मेरी मां 4 दिन से गायब है. रेवन्ना का परिवार का एक परिचित मेरी मां को ले गया.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
prajwal revanna  1

प्रज्वल रेवन्ना( Photo Credit : Twitter)

कर्नाटक की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) ने शुक्रवार से हसन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना की तलाश शुरू कर दी है. यह मामला तब और तुल पकड़ लिया गया जब एक पीड़ित के बेटे ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद से टीम रेवन्ना के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. दर्ज रिपोर्ट के आधार पर कहा गया है कि वायरल वीडियो में रेवन्ना उस महिला का यौन उत्पीड़न कर रहा है जिसके बेटे ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. बेटे का आरोप है कि उसकी मां का अपहरण कर लिया गया है. अपनी मां के अपहरण के बाद युवक ने गुरुवार रात मैसूरु जिले के केआर नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

Advertisment

मेरी मां को जबरन ले गए

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मां को रेवन्ना परिवार का एक परिचित बहला-फुसलाकर ले गया था. जो ले गया उस शख्स का नाम सतीश बबन्ना है. आरोप है कि उन्होंने प्रज्वल के पिता और जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना के कहने पर महिला को प्रज्वल के खिलाफ गवाही देने से रोकने के लिए ऐसा किया. रिपोर्ट में दर्ज किया गया है कि बबन्ना ने एचडी रेवन्ना की पत्नी भवानी रेवन्ना को समन के बहाने महिला को अपने साथ ले जाने के लिए मना लिया और साथ ले गए. बेटे ने बताया कि बात वोटिंग वाले दिन की है. जब बबन्ना ने सुबह मेरी मां को हमारे घर छोड़ा. 

ये भी पढ़ें- 3 हजार से ज्यादा MMS वायरल...किसी भी महिला को नहीं बख्शा, ये रहा प्रज्वल रेवन्ना की काली कहानी का पूरा सच!

Advertisment

रेवन्ना के घर 6 साल तक किया काम

उन्होंने मेरे माता-पिता से कहा कि अगर वे हमारे घर आएं तो पुलिस को कुछ भी न बताएं. हमें बताया गया है कि अगर पुलिस आएगी तो हमें सतर्क रहना होगा. लेकिन, वोटिंग के दो दिन बाद यानी 29 अप्रैल को बबन्ना घर आया और मेरी मां को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया. तब से मेरी माँ घर नहीं आई है. आपको बता दें कि शिकायतकर्ता की मां ने होलेनरसीपुर में एचडी रेवन्ना के घर और उसके खेत में 6 साल तक काम किया. वह घरेलू काम भी करती थी. लेकिन अब तीन साल पहले महिला ने वहां से नौकरी छोड़ दी थी. वह अपने गांव लौट आई और गांव में मजदूरी करने लगी. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Prajwal Revanna Prajwal Revanna History Prajwal Revanna News Karnataka New Prajwal Revanna case
Advertisment
Advertisment