Advertisment

जावड़ेकर ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- जनता की जेब पर डाका डाल रहे हैं

जावड़ेकर ने कहा कि केजरीवाल को जनता के पैसे बर्बाद करने का हक नहीं है। अब चोरी पकड़ी जा रही है तो बहाना बना रहे हैं।

author-image
abhiranjan kumar
एडिट
New Update
जावड़ेकर ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- जनता की जेब पर डाका डाल रहे हैं

बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अरविंद केजरीवाल पर करारा हमला बोला है। प्रेस कांफ्रेंस में जावड़ेकर ने कहा कि मेरी जानकारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि के 7 मामले हैं, तो क्या हर केस के लिए दिल्लीवाले पैसा दें।

Advertisment

जावड़ेकर का यह बयान ऐसे समय में आया है जब बीजेपी के नेता तेजेंद्र पाल सिंह बग्गा ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल टैक्स पेयर्स (करदाता) के 4 करोड़ रुपये का इस्तेमाल जेटली मानहानि केस में किये।

प्रेस कांफ्रेंस के जरिए जावड़ेकर ने कहा कि अरुण जेटली वित्त मंत्री हैं लेकिन वित्त मंत्रालय उनके केस के लिए पैसा नहीं भर रहा है, बल्कि जेटली जी अपने केस का पैसा खुद दे रहे हैं।

जावड़ेकर ने कहा, दिल्ली सरकार के पास सफाई कर्मचारियों को देने के लिए पैसे नहीं है। लेकिन करोड़ों रुपए के केस लड़ने का आदेश ये दे देते हैं। केजरीवाल को जनता के पैसे बर्बाद करने का हक नहीं है। अब चोरी पकड़ी जा रही है तो बहाना बना रहे हैं।

Advertisment

इसे भी पढ़ेंः जेटली मानहानि केस: बीजेपी का दावा, केजरीवाल ने टैक्स पेयर्स के 4 करोड़ रुपये राम जेठमलानी को दिये

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केजरीवाल के पास डेंगू से निपटने और सफाई के लिए पैसे नहीं हैं, लेकिन वकील को फीस देने के लिए पैसे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली के पैसे पर डकैती डाल रहे हैं।

क्या है मामला?

Advertisment

केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य आप नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है। इस केस में केजरीवाल की तरफ से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी लड़ रहे हैं।

जेटली का आरोप है कि केजरीवाल, कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी ने डीडीसीए मामले में गलत आरोप उनपर लगाये हैं। जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है।

जेटली ने 13 वर्षों तक दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) का नेतृत्व किया था। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने जेटली पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

Advertisment

Source : News Nation Bureau

kejriwal prakash-javadekar Jaitley
Advertisment
Advertisment