Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे विश्व की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेसिंग

बीजेपी की ओर से विश्व की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस होने का दावा किया जा रहा है.

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे विश्व की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेसिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भारतीय जनता पार्टी (BJP) आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर तरह-तरह के अभियानों को चलाकर जनता को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रही है. संगठन की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उपयोग प्रचारक के रूप में किया जा रहा है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री वालंटियर और अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आज (गुरुवार) महासंवाद करेंगे. यह संवाद एक चर्चा के रूप में पार्टी के सभी 14,000 मंडलों, 986 जिलों एवं महानगरों पर आयोजित किया जा रहा है. बीजेपी की ओर से विश्व की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस होने का दावा किया जा रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- surgical strike2 : पायलट पाकिस्तान में जिस स्थिति में हैं, उस पर फिल्म बनवा चुके हैं उनके पिता

बीजेपी के प्रदेश मीडिया इंचार्ज मनीष दीक्षित की मानें तो मोदी यह महासंवाद नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए करेंगे. नमो ऐप के अतिरिक्त इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण पार्टी के फेसबुक पेजों, ट्विटर हैंडलों, यूट्यूब चैनलों के साथ-साथ कई ऐप व प्लेयर आदि पर भी किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- भारत-पाक तनाव के बीच ICPA ने सरकार को हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

Advertisment

उन्होंने बताया कि प्रदेश के सभी मंडलों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमेठी में महासंवाद का हिस्सा बनेंगे. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ महानगर में कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित रहेंगे. बीजेपी के मोचरें सहित प्रदेश, क्षेत्र, जिला, मंडल, सेक्टर व बूथ कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश सरकार के मंत्री और प्रबुद्धजन मोदी से संवाद के लिए उपस्थित रहेंगे.

पाक से बदले के बाद मेट्रो में लोगों के साथ सेल्फी खिचा रहे हैं पीएम मोदी, देखें VIDEO-

Advertisment

Source : IANS

Surgicalstrike2 Pm Modi Video Conferencing pm modi news in hindi Indiastrikesback Indianairforce latest news in Hindi pm modi news today airstrike Balakot
Advertisment
Advertisment