Advertisment

प्रिंसिपल ने होमवर्क न करने पर उतरवाई लड़कियों की स्कर्ट, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

इस पूरे मामले से छात्राओं के अभिभावकों मेंं काफी आक्रोश है।

author-image
sunita mishra
एडिट
New Update
प्रिंसिपल ने होमवर्क न करने पर उतरवाई लड़कियों की स्कर्ट, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

प्रतिकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक सरकारी स्कूल में शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया, जिसे सुनने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी हां, स्कूल की महिला प्रिंसिपल ने विद्युत परिषद बालिका जूनियर हाई स्कूल में आठवीं कक्षा की आठ छात्राओं को संस्कृत का होमवर्क न करने की ऐसी सजा दी है। मामले पर संज्ञान लेते हुए सोनभद्र के जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया।

Advertisment

आपको बता दें कि प्रिंसिपल ने पहले तो सबके सामने छात्राओं की स्कर्ट उतरवाई और फिर स्कूल ग्राउंड में उनकी परेड कराई। इसके साथ ही उन्हें मुर्गा बनाकर पीछे से लात भी मारी और वीडियो बनाकर इसे इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी भी दी। इस पूरे मामले से छात्राओं के अभिभावकों मेंं काफी आक्रोश है।

इसे भी पढ़ेंः ब्लू लाइन मेट्रो ने एक बार दिल्ली वालों को रूलाया, ट्रैक सर्किट में खराबी आने की वजह आवाजाही बुरी तरह प्रभावित

खबरों की मानें तो मामले पर संज्ञान लेते हुए सोनभद्र के जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है। इस हादसे के बाद से आठों छात्राएं काफी सहमी हुई हैं और वह स्कूल जाने को भी तैयार नहीं हैं।

Advertisment

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली: मेट्रो ट्रैक में तकनीकी खराबी की वजह से नोएडा-द्वारका रूट बाधित

Source : News Nation Bureau

Sonbhadra UP School school dress skirt remove
Advertisment
Advertisment