Advertisment

Pulwama Attack : कश्मीरियों को कथित तौर पर मिल रहीं धमकियां, मदद के लिए CRPF का टोल फ्री नंबर जारी

पुलवामा आतंकी हमले के बाद जम्मू कश्मीर से बाहर रह रहे कश्मीरियों को कथित तौर पर धमकियां मिल रही हैं. ऐसे में इन लोगों की मदद के लिए टोल फ्री नंबर जारी किया गया है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Pulwama Attack : कश्मीरियों को कथित तौर पर मिल रहीं धमकियां, मदद के लिए CRPF का टोल फ्री नंबर जारी

मोबाइल (फाइल फोचो)

पुलवामा आतंकी हमले के बाद जम्मू कश्मीर से बाहर रह रहे कश्मीरियों को कथित तौर पर धमकियां मिल रही हैं. ऐसे में इन लोगों की मदद के लिए टोल फ्री नंबर जारी किया गया है. लोग किसी भी परेशानी या उत्पीड़न मामले में तुरंत सहायता के लिए 24 घंटे टोल फ्री नंबर 14411 या 7082814411 पर एसएमएस कर सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें ः Pulwama Attack : भारत को पाकिस्तान के खिलाफ कूटनीतिक संबंध को खत्म करना चाहिए : BNC

श्रीनगर स्थित सीआरपीएफ हेल्पलाइन ने कहा कि कश्मीर की आम जनता किसी भी तरह के उत्पीड़न के मामले में उनसे संपर्क कर सकते हैं. इसे लेकर मददगार हेल्पलाइन ने एक ट्वीट किया, जिसमें कहा कि राज्य से बाहर रह रहे कश्मीरी छात्र और आम लोग उसके ट्वीटर हैंडल @सीआरपीएफ मददगार पर संपर्क कर सकते हैं. साथ ही 24 घंटे टोल फ्री नंबर 14411 या 7082814411 पर एसएमएस भी कर सकते हैं. इस पर उनकी समस्याओं को सुनकर पूरी मदद की जाएगी. साथ ही कश्मीर के लोगों को परेशान करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें ः भारत की कड़ी कार्रवाई, पाक से आयात होने वाले सभी सामानों पर बढ़ाया 200% सीमा शुल्क

Advertisment

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर स्थित पुलवामा जिले में 14 फरवरी को पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद की ओर से आतंकी हमला किया गया था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. साथ ही शहीदों के परिवारों की मदद के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां सामने आ रही हैं. भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उससे मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया है, जिससे भारत में आयत की जाने वाली चीजों पर 200 प्रतिशत तक सीमा शुल्क बढ़ गया. BNC (बलूचिस्तान राष्ट्रीय कांग्रेस) ने भी पुलवामा आतंकी हमले की कड़ी निदा की और भारत को पाक से सभी कूटनीतिक संबंध तोड़ने के लिए कहा है.

Source : News Nation Bureau

pulwama terror attack India Wants REvenge Jawan Help Pulwama Attack Toll Free Number CRPF kashmir terror attack jaish e mohammad rajnath-singh ajit doval pakistan Ccs PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment