Advertisment

CM केजरीवाल को ED से समन मिलने पर बोले राघव चड्ढा- INDIA गठबंधन के लीडर्स को जेल में भेजने की तैयारी

राघव चड्ढा ने आगे कहा कि बीजेपी के निशाने पर अभी कई नेता हैं. अगला नंबर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का है. इसके बाद तेजस्वी यादव को जेल में डाला जाएगा.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
raghav chadha

raghav chadha( Photo Credit : File Photo)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED)से समन मिलने के बाद आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर है. AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी इंडिया गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डालने की तैयारी कर रही है. बीजेपी चाहती है कि अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर दिल्ली की 7 सीटें अपनी जेब में रख लें. राघव चड्ढा ने आगे कहा कि बीजेपी के निशाने पर अभी कई नेता हैं. अगला नंबर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का है. इसके बाद तेजस्वी यादव को जेल में डाला जाएगा. बीजेपी पूरी प्लानिंग के साथ विपक्षी दलों के टॉप नेताओं को जेल में डालने की सूची तैयार की है.

Advertisment

चड्ढा ने गठबंधन के नेताओं की सूची जारी की

राघव चड्ढा ने आगे कहा कि अभी ये सिलसिले थमने वाला नहीं है. इसके बाद पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी का नंबर आएगा. फिर केरल और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया जाएगा. इतना ही नहीं उन्होंने इसमें इंडिया गठबंधन के लगभग सभी नेताओं के नाम की सूची जारी की. महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार के दल के नेताओं पर भी जल्द ही गाज गिरने वाली है. विपक्षी दलों के नेताओं को जेल में डालकर बीजेपी विन राज्यों में टॉप नेताओं की गिरफ़्तारी कर बीजेपी लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है.

Advertisment

बीजेपी पर लोकतंत्र को कमजोर करने का आरोप

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि 2014 के बाद से केंद्रीय एजेंसियों के निशाने पर सिर्फ विपक्षी दलों के नेता हैं. आप अगर आंकड़ों की बात करें तो 95% मामले विपक्षी नेताओं के खिलाफ दर्ज हुए हैं. इसमें पिछले 9 सालों में ये आंकड़े तेजी से बढ़े हैं. अगर विपक्षी नेताओं ने सरेंडर नहीं किया तो उन्हें चुनाव के नजदीक गिरफ्तार किया जा सकता है. आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि देश में सिर्फ एक पार्टी रहे. बाकी दलों को खत्म कर दिया जाए. चड्ढा ने बीजेपी पर लोकतंत्र को कमजोर करने और संघीय ढांचा पर हमला करने का भी आरोप लगाया. 

Source : News Nation Bureau

Raghav Chadha Raghav Chadha accuses Raghav Chadha news AAP MP Raghav Chadha AAP Leader Raghav Chadha
Advertisment
Advertisment