Advertisment

Rahul Gandhi Assam Visit: असम के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी, मणिपुर में हिंसा प्रभावित लोगों से करेंगे मुलाकात

Rahul Gandhi Assam Visit: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार सुबह असम के दौरे पर पहुंचे. जहां वह राहत शिविरों में रह रहे बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही राहुल गांधी आज मणिपुर भी जाएंगे. जहां वह हिंसा प्रभावितों के बातचीत करेंगे.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
New Update
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi Assam Visit( Photo Credit : ANI)

Advertisment

Rahul Gandhi Northeast Visit: लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद आज पूर्वोत्तर के दौरे पर हैं. अपने दौरे पहले  चरण में वह असम के सिलचर पहुंचे. इस दौरान उनके समर्थकों ने एयरपोर्ट पर कांग्रेस और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए. बता दें कि इनदिनों पूर्वोत्तर के राज्यों में भारी बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त है. इस बीच असम में सभी जिलों में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है, राज्य में 60 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 24 लाख से ज्यादा लोग इस बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. इस बीच राहुल गांधी असम के दौरे पर पहुंचे हैं. असम के बाद वह मणिपुर भी जाएंगे. जहां वह हिंसा प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Jharkhand Floor Test: झारखंड में आज हेमंत सोरेन सरकार का फ्लोर टेस्ट, ये है कैबिनेट विस्तार की रणनीति

असम में राहत शिवरों का दौरा करेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने असम पहुंचने के बाद सबसे पहले फुलर्टल के यूथ केयर सेंटर थलाई में राहत शिविर का दौरा किया. इसके साथ ही राहुल गांधी एक राहत शिवर का भी दौरा करेंगे. इसके बाद वह मणिपुर के दौरे पर जाएंगे. जहां वह तीन अलग-अलग स्थानों पर राहत शिविरों का दौरा करेंगे. इसके साथ ही वह आज शाम मणिपुर के राज्यपाल से मुलाकात करेंगे.

Advertisment

ये है राहुल गांधी के दौरे का पूरा शेड्यूल

कांग्रेस सांसद करीब पौने ग्यारह बजे जिरीबाम हायर सेकेंडरी स्कूल, मणिपुर में एक राहत शिविर का दौरा करेंगे. जबकि शाम तीन बजे वह मंडप, तुईबोंग, चुराचांदपुर के राहत शिविरों में मणिपुर हिंसा के पीड़ितों से मिलेगे. इसके बाद शाम चार बजे राहुल गांधी मोइरांग के फुबाला हाई स्कूल में एक राहत शिविर में पहुंचेंगे. वहीं शाम 5.30 बजे वह मणिपुर राजभवन जाएंगे और राज्यपाल से मुलाकात करेंगे. वहीं शाम करीब सवा छह बजे राहुल गांधी पीसीसी कार्यालय मणिपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार, रामनिवास रावत ने ली कैबिनेट मंत्री पद की शपथ

Source : News Nation Bureau

rahul gandhi Assam floods Manipur violence violence in Manipur Rahul Gandhi in Assam rahul gandhi manipur visit Rahul Gandhi Assam Visit Rahul Gandhi in Manipur
Advertisment
Advertisment