Advertisment

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार पर कसा तंज, बोले - प्रधानमंत्री को सोने नहीं दूंगा

विधानसभा चुनाव के नतीजों से उत्‍साहित कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है.

author-image
Sunil Mishra
एडिट
New Update
राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार पर कसा तंज, बोले - प्रधानमंत्री को सोने नहीं दूंगा

विधानसभा चुनाव के नतीजों से उत्‍साहित कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्‍होंने संसद भवन परिसर में मंगलवार को कहा, हम प्रधानमंत्री को चैन से सोने नहीं देंगे, जब तक वे किसानों के कर्जमाफ नहीं कर देते. सभी विपक्षी दल एकजुट होकर ये मांग कर रहे हैं. अब तक प्रधानमंत्री ने किसानों का एक भी रुपया माफ नहीं किया है.

Advertisment

राहुल गांधी ने कहा, किसी भी हाल में किसानों के कर्ज माफ होने चाहिए. कांग्रेस गरीबों की लड़ाई लड़ रही है. कांग्रेस सरकारों को देखिए, राज्‍यों में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों के कर्ज माफ कर दिए गए. उन राज्‍यों में सरकार ने आते ही काम शुरू कर दिया है. कांग्रेस गरीबों की लड़ाई लड़ रही है. कांग्रेस सरकारें अपने वादों पर काम कर रही हैं. राहुल गांधी ने कहा, राफेल पर बहुत टाइपो एरर निकलेंगे. केंद्र सरकार सिर्फ उद्योगपतियों के साथ है. राहुल गांधी ने नोटबंदी को दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला बताया. उन्‍होंने दावा करते हुए कहा, केंद्र किसानों के कर्ज माफ करेगा.

Advertisment
Advertisment

सज्‍जन कुमार को लेकर पूछे गए सवाल पर राहुल गांधी ने कहा, मैंने दंगे को लेकर अपना रुख बहुत पहले ही स्‍पष्‍ट कर दिया है. यह प्रेस कांफ्रेंस देश के किसानों के मुद्दे उठाने के लिए बुलाया गया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब तक किसानों का एक रुपया भी माफ नहीं किया है. उन्‍होंने कहा, लोगों का झूठ अभी और सामने आएगा. किसानों और छोटे व्‍यापारियों को लूटा जा रहा है. नोटबंदी अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है.

Waiver rahul gandhi Rafale Issue Rahul Gandhi news Rafale Deal Debt Waiver
Advertisment
Advertisment