Advertisment

चुनाव खत्म होते ही राहुल गांधी करने जा रहे हैं शादी, खुद ही कर दिया ऐलान!

क्या राहुल गांधी शादी करने जा रहे हैं? दरअसल, इस बारे में राहुल गांधी ने खुद बताया है कि वो शादी करने वाले हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Congress leader Rahul Gandhi

राहुल गांधी( Photo Credit : Twitter)

Rahul Gandhi Gives Marriage Hint: वायनाड से सांसद राहुल गांधी वायनाड के साथ-साथ रायबरेली से भी चुनाव लड़ रहे हैं.  वह अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ लोकसभा क्षेत्र में लेकर घूम रहे हैं. वो लोगों से मिल रहे हैं. उनकी बहन घर-घर जाकर महिलाओं से मिल रही हैं.इस दौरान कई बैठकें हो रही हैं. ऐसी ही एक सभा में एक बच्चे ने राहुल गांधी से शादी को लेकर सवाल पूछा, जिसके बाद राहुल गांधी ने जो जवाब दिया उसे देखकर लग रहा है कि चुनाव के बाद राहुल गांधी शादी कर सकते हैं.

Advertisment

क्या सच में राहुल गांधी करने जा रहे हैं शादी?

राहुल गांधी से बच्चे ने पूछा कि आप शादी कब करने वाले हैं? इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जवाब देते हुए कहा, अब लगता है कि जल्द ही करनी पड़ेगी. इस सवाल के बाद राजनीतिक गलियाों में राहुल की शादी के चर्च शुरु हो गे है कि क्या वाकई में राहुल गांधी शादी करने जा रहे हैं या बच्चे के सवाल का यूहीं जवाब दे दिया. हालांकि, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है कि क्योंकि इस बार वो मोदी सरकार को रोकने के लिए दिन-रात रैलियां कर रहे है्ं. वो रायबरेली में एक-एक लोगों से मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'पाकिस्तान को पहना देंगे चूड़ियां', बिहार के मुजफ्फरपुर में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी

आखिर क्यों लड़ने आया हूं चुनाव?

आपको बता दें कि वह इस सीट से पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले इस सीट पर उनकी मां सोनिया गांधी मौजूदा सांसद हैं. यह सीट कांग्रेस के लिए खास है, इसलिए गांधी परिवार ने रायबरेली को अपने पास रखने के लिए राहुल को मैदान में उतारा है. राहुल गांधी ने कहा, 'अभी कुछ दिन पहले मैं अपनी मां के साथ बैठा था. मैंने अपनी मां से कहा कि ये सीट मेरी दोनों माता सोनिया गांधी और इंदिरा गांधी की कर्मभूमि रही है. इसलिए मैं यहां चुनाव लड़ने आया हूं.'

Source : News Nation Bureau

Rae Bareli rahul gandhi Rahul Gandhi wedding congress Congress leader Rahul Gandhi
Advertisment
Advertisment